PreviousNext

कैप्टन अमरिंदर बोले, कर्ज माफी के लिए केंद्र से मदद न मिली तो दूसरा रास्ता निकालेंगे

Publish Date:Sun, 09 Apr 2017 09:19 AM (IST) | Updated Date:Sun, 09 Apr 2017 09:21 AM (IST)
कैप्टन अमरिंदर बोले, कर्ज माफी के लिए केंद्र से मदद न मिली तो दूसरा रास्ता निकालेंगेकैप्टन अमरिंदर बोले, कर्ज माफी के लिए केंद्र से मदद न मिली तो दूसरा रास्ता निकालेंगे
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह किसानों की कर्ज माफी के लिए केंद्र सरकार से मदद मांगेंगे। अगर केंद्र ने बात नहीं मानी तो वह इसके लिए दूसरा रास्ता निकालेंगे।

जेएनएन, मोहाली। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की ओर से किसानों का कर्ज माफ करने के फैसले के बाद पंजाब सरकार पर भी दबाव बढ़ता जा रहा है। कैप्टन ने शनिवार को जीरकपुर में मीडिया से बातचीत में कहा कि कर्ज माफी का वादा सरकार के घोषणापत्र में है और वे इसे हर हाल में पूरा करेंगे। अन्य सभी वादे भी पूरे किए जाएंगे। इससे पहले उन्होंने नए डी मार्ट स्टोर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि अगर किसानों का कर्ज माफ करने के लिए केंद्र से मदद नहीं मिलती है, तो इसके लिए कोई दूसरा रास्ता निकाला जाएगा, लेकिन किसानों को राहत दी जाएगी।

नशा खत्म करने की योजना शुरू

कैप्टन ने कहा कि नशा खत्म करने के लिए योजना शुरू कर दी गई है। लोगों को जनहित में किए जा रहे कार्य जल्द नजर आने शुरू हो जाएंगे। एक सवाल के जवाब में कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए सरकार वचनबद्ध है। किसी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पंजाब के उद्योगों को फिर से सृजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कैप्‍टन अमरिंदर नेता से बने इतिहासकार, सारागढ़ी जंग को किताब में उकेरा

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Capt Amarinder Boley Need help from Center for debt waiver(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जीसीजी-11 में 600 बेटियों को दिए पुरस्कारकिंग्स का धमाकेदार आगाज, अब अंजाम का इंतजार
यह भी देखें