Move to Jagran APP

कंपनी प्रमोशन ज्यादा, समाज कल्याण को किया अनदेखा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : यूटी पुलिस का साथ लेकर एक निजी कंपनी स्वयं को शहर में मजबूती से स्थापित क

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 01:00 AM (IST)
कंपनी प्रमोशन ज्यादा, समाज कल्याण को किया अनदेखा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : यूटी पुलिस का साथ लेकर एक निजी कंपनी स्वयं को शहर में मजबूती से स्थापित करने के प्रयास में जुटी है। जिसके चलते कंपनी ने यूटी पुलिस का साथ लेकर महज चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में ब्रेथएलाइजर्स क्योस्क का उद्घाटन कर शहर में ड्रंकन-ड्राइव के कारण होने वाले जानलेवा सड़क हादसों में कमी आने का दावा कर डाला। जबकि ब्रेथएलाइजर्स क्योस्क न तो शहर के किसी डिस्कोथेक व रेस्टोरेंट में इंस्टॉल किया गया और न ही किसी ऐसे प्रमुख स्थल पर, जहां वीकएंड सहित अन्य त्योहारों पर लोग मौज-मस्ती करने पहुंचते हो। ब्रेथएलाइजर्स क्योस्क के उद्घाटन मौके पर यूटी पुलिस के आइजी तेजिंदर सिंह लूथरा और कंपनी में इंडिया के एक अधिकारी मौजूद रहे।

loksabha election banner

कंपनी की प्रमोशन के लिए लिया ड्रंकन-ड्राइव का सहारा

ब्रेथएलाइजर्स इंस्टाल करने पर जानलेवा सड़क हादसों में कमी किस प्रकार आ सकेगी,यह जानने के लिए कंपनी की पीआरओ से बात की गई। लेकिन वह भी इस बाबत जवाब नहीं दे सकी कि महज एक स्थल पर क्योस्क लगा देने से जानलेवा सड़क हादसे कैसे रुकेंगे। जबकि पीआरओ की ओर से पहले यह कहा गया था कि ब्रेथएलाइजर्स शहर के डिस्कोथेक/रेस्टोरेंट सहित अन्य जगहों पर भी लगेंगे। लेकिन जब उनसे उन सभी डिस्कोथेक/रेस्टोरेंट के बारे में पूछा गया, जहां ब्रेथएलाइजर्स क्योस्क लगने हैं तो उनके पास इसका जवाब नहीं था। स्पष्ट है कि चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में यूटी पुलिस के सहयोग से लगाया गया ब्रेथएलाइजर्स महज कंपनी की शहर में प्रमोशन के अलावा कुछ नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.