Move to Jagran APP

खिताब जीतने के बाद गुरुजनों का आशीर्वाद लेने अपने स्कूल पहुंची मिस ग्लोब

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : मिस ग्लोब-2016 का खिताब हासिल करने के बाद राम्या सिंह अपने स्कूल सॉपिन

By Edited By: Published: Thu, 26 May 2016 10:11 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 10:11 PM (IST)
खिताब जीतने के बाद गुरुजनों का आशीर्वाद लेने अपने स्कूल पहुंची मिस ग्लोब

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ :

loksabha election banner

मिस ग्लोब-2016 का खिताब हासिल करने के बाद राम्या सिंह अपने स्कूल सॉपिन्स पहुंची। यहां उन्होंने अपने अध्यापकों से मुलाकात की। सिंह ने कहा कि सुन्दरता को बनाए रखने के लिए पूरी नींद और बेहतर डाइट सबसे ज्यादा अहम है। जो ये लेता है उसे किसी और प्रकार के ब्यूटी प्रोड्क्ट की जरूरत नहीं होती है।

बचपन से ही था मिस इंडिया बनने का शौक

राम्या ने बताया कि मिस ग्लोब का खिताब जीतने का जनून बचपन से ही था। शुरू से ही मिस इंडिया और उसके खिताब को पाने की चाह थी। जिसके कारण शुरू से ही खुद को ऐसा बनाने की कोशिश जारी रखी। जिससे बाद में इस खिताब को हासिल किया जा सके । उन्होंने बताया कि मिस ग्लोब-2016 का खिताब जीतने के बाद अब अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर ग्लोब प्रतियोगिता को जीतना है जो कि तुर्की में आयोजित की जाएगी।

सुष्मिता सेन हैं रोल मॉडल-

राम्या ने कहा कि सुष्मिता सेन बचपन से ही उनकी रोल मॉडल हैं। सेन के बच्चों के प्रति रूझान से प्रेरित होकर ही वो भी एक बच्चे को गोद लेने की सोच रही हैं।

फिल्मों से ऑफर पर पहले देश का नाम चमकाने की तमन्ना

राम्या ने बताया कि उन्हें फिल्मों और नाटकों के कई ऑफर मिले है लेकिन उनमें उससे पहले वह देश का नाम एक बार फिर से विश्व स्तर पर रोशन करना चाहती हैं।

राष्ट्रीय योग दिवस में लेना चाहती हैं भाग

राम्या को डांस, सिगिंग और फैशन के अलावा योग में रूचि है। शहर में मनाए जाने वाले योग दिवस में भी राम्या की शिरकत करने की इच्छा है। उन्होंने कहा कि इस मौके पर कई हस्तियां शहर में आएंगी। ऐसे वो भी अपनी रजिस्ट्रेशन कराकर भाग लेना चाहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.