Move to Jagran APP

कम उम्र के लड़कों को स्मैक सप्लाई करने वाले दो काबू

संस, डेराबस्सी : पुलिस ने इलाके में युवकों को नशा सप्लाई करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर 2 युवकों

By Edited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 09:55 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 09:55 PM (IST)
कम उम्र के लड़कों को स्मैक सप्लाई करने वाले दो काबू

संस, डेराबस्सी : पुलिस ने इलाके में युवकों को नशा सप्लाई करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर 2 युवकों को काबू किया है। कम उम्र के लड़कों को नशा बेचने के आरोप में इन दोनों युवकों समेत गिरोह के सात सदस्यों पर केस दर्ज किया गया है, जबकि 12 युवकों को इलाज के लिए अलग-अलग नशामुक्ति केंद्रों में भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने दस ग्राम स्मैक (चिट्टा) भी बरामद किया गया है, जबकि फरार सदस्यों की तालाश जारी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त कार्रवाई अंजाम दी है। थाना प्रभारी तरलोचन सिंह ने बताया कि नशे के कारोबारी कुछ स्थानीय युवकों की मदद से डेराबस्सी व जीरकपुर में नशा सप्लाई कर रहे थे। एएसआइ केवल सिंह की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन कर भाखरपुर में पुलिस ने नाकाबंदी की। इस दौरान मौके पर गुरविंदर सिंह उर्फ गंजा पुत्र अवतार सिंह एवं अमृतपाल सिंह उर्फ ढि़ल्ली पुत्र जागर सिंह निवासी भबात के पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पड़ताल करने पर सामने आया कि दोनों युवक कम उम्र के लड़कों को नशा सप्लाई करते थे। ये आरोपी लव वासी मोहाली, कमल वासी शाहाबाद, लाबा वासी पिंजौर, पंजाबी वासी पिंजौर तथा संधू नाम के व्यक्तियों के साथ मिलकर जीरकपुर, बलटाना, ढकोली, लोहगढ़, डेराबस्सी, पंचकूला व पिंजौर में नशा बेचने का काम करते थे।

loksabha election banner

शाहाबाद और पिंजौर से लाते थे नशा

जाच में यह भी सामने आया कि आरोपियों ने इलाके में नशा सप्लाई का एक बड़ा नेटवर्क बनाया हुआ है, जो हरियाणा में शाहाबाद एवं पिंजौर से नशा खरीद कर उसे आगे पहुचाते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि तहकीकात दौरान पूछताछ के लिए भबात एवं लोहगढ़ से 12 युवकों को हिरासत में लिया गया, जो छोटी आयु में ही नशे की गर्त में घिरने लगे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.