Move to Jagran APP

एक्सिस इक्विेटी चिल्ड्रंस गिफ्ट फंड लांच

दो नजर में लगा लें बिजनेस प्लस चंडीगढ़: एक्सिस म्युचुअल फं ड ने आज एक ओपन एंडेड बैलेंस्ड योजना

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 11:34 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 11:34 PM (IST)
एक्सिस इक्विेटी चिल्ड्रंस गिफ्ट फंड लांच

दो नजर में लगा लें

loksabha election banner

बिजनेस प्लस

चंडीगढ़: एक्सिस म्युचुअल फं ड ने आज एक ओपन एंडेड बैलेंस्ड योजना 'एक्सिस इक्विेटी चिल्ड्रंस गिफ्ट फंड' लांच करने की घोषणा की है। इक्विेटी और इससे संबंधित उपकरणों में निवेश के माध्यम से लंबी अवधि के पूंजी में बढ़ोतरी के उद्देश्य से यह फंड लांच किया है।

यह बढ़ते बच्चों की जरूरतों के अनुसार बचत और लंबी अवधि के लिए निवेश के विकल्पों में से एक है। फं ड में निवेश को बच्चे के भविष्य के लिए उनकी शिक्षा, विवाह या फिर आपातकालीन दिनों के लिए सिर्फ एक निवेश के रूप में देखा जा सकता है।

एक्सिस एएमसी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंद्रेश कुमार निगम ने कहा कि यह फंड दो दिसंबर को बंद हो जाएगा और 14 दिसंबर से नियमित सदस्यों के लिए खुलेगा।

चौथी नार्दर्न एचओजी रैली से मचाई धूम

चंडीगढ़: भारत में 17 चैप्टर्स से संबंधित 900 से अधिक हार्ले मालिक अब तक की सबसे बड़ी एचओजी रैली के लिए इस वीकंड नई दिल्ली और चंडीगढ़ में एकत्र हुए। जोनल एचओजी रैलियों का आयोजन हर साल सितंबर से मार्च के दौरान राइडिंग सीजन में किया जाएगा और ये राइडर्स को देषभर में अलग-अलग इलाकों में शानदार अनुभव दिलाएंगी। इस एडिशन के लिए कोच्चि और बंग्लूरू तक के दूरदराज के राज्यों से आए राइडर्स ने मोटर साइकिलों पर सवारी की और दूसरे हार्ले मालिकों से नजदीकियां बढ़ाई।

खरीदारों के लिए विकल्प बना पेपाल

चंडीगढ़ : पेपाल एवं इप्सोस ने ग्लोबल क्रॉस बॉर्डर कंज्यूमर रिसर्च 2015 को जारी किया। यह अनुसंधान क्रॉस बॉर्डर ऑनलाइन कॉमर्स का विश्लेषण करता है और इसने यह पता लगाने की कोशिश की है कि आखिर क्यों उपभोक्ता ऑनलाइन क्रॉस बॉर्डर खरीदारी करते हैं और वे इस तरह के ट्राजेक्शन के लिए भुगतान को कैसे अंजाम देते हैं। यह अनुसंधान वर्ष 2017 में भारतीय ई-कॉमर्स क्षेत्र के विकास की संभावनाओं पर भी जानकारियों को भी उपलब्ध करा रहा है।

'पकड़म पकड़ाई ओशन अटैक' का प्रीमियर कल

चंडीगढ़: सोनिक का सबसे पसंदीदा डॉगी डॉन और छोटू अपनी दूसरी 'मेड फॉर टेलीविजन मूवी'-पकड़म पकड़ाई ओशन अटैक में आने के लिए तैयार है। इस शानदार चेज कॉमेडी में काफी मनोरंजन और शोरगुल देखने को मिलेगा, क्योंकि डॉगी डॉन और छोटू अपने दोस्तों को खतरनाक समुद्री जीवों में बदलने से रोकने के लिए निकल पड़े है।

कैनवास एक्सप्रेस 4जी फ्लिपकार्ट पर

चंडीगढ़ : 4जी एलटीई तकनीक देश में अधिकतम लोगों तक पहुंचाने के लिए भारत के सबसे बड़े हैडसेट निर्माता माइक्रोमैक्स इन्फार्मेटिक्स लि़ ने 4जी पोर्टफोलियो में नए उत्पाद कैनवास एक्सप्रेस 4जी के लांच करने की, जो केवल फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। इस लांच के बारे में विनीत तनेजा, सीईओ, माइक्रोमैक्स इन्फॉर्मेटिक्स ने कहा कि इस लांच के बाद 5000-7000 रुपये में माइक्रोमैक्स का 4जीएलटीई स्मार्टफोन पोर्टफोलियो अधिक मजबूत बन जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.