Move to Jagran APP

एयरपोर्ट के बाहर मोर्चा संभालेगी कमाडो कंपनी

जागरण संवाददाता मोहाली इटरनेशनल एयरपोर्ट की बाहर की सुरक्षा के लिए मोहाली पुलिस की ओर से एक कमा

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 11:16 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 11:16 PM (IST)
एयरपोर्ट के बाहर मोर्चा संभालेगी कमाडो कंपनी

जागरण संवाददाता मोहाली

loksabha election banner

इटरनेशनल एयरपोर्ट की बाहर की सुरक्षा के लिए मोहाली पुलिस की ओर से एक कमाडो कंपनी की तैनाती वीरवार को मोहाली पुलिस की ओर से कर दी गई है। इसके साथ साथ सुरक्षा के लिए तीन गाडियों की भी तैनाती की गई। एयरपोर्ट के पास पुलिस थाना बनाने के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी से जगह की माग की गई। लेकिन इसे लेकर तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है। ये जानकारी वीरवार को मोहाली के एसएसपी जीएस भुल्लर ने पत्रकारों के साथ बातचीत में दी। भुल्लर ने दस नए मोटरसाइकिलों को पीसीआर के बेड़े में भी शामिल किया।

भुल्लर ने कहा कि पुलिस की जो नफरी एयरपोर्ट की सुरक्षा के लिए लगाई गई उससे मोहाली पुलिस में किसी तरह की कटौती नहीं की गई है और ये सारी नफरी बाहर से आई है। भुल्लर ने कहा कि जो कमाडो और तीन गाडिया लगाई गई उसकी कमान मोहाली पुलिस के इस्पेक्टर हरसिमरन बल को सौंपी है। भुल्लर ने कहा कि जो नए मोटरसाइकिल पीसीआर में शामिल किए गए है उससे मोहाली पीसीआर को ओर मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि कानूनी व्यवस्था को लेकर मोहाली पुलिस पूरी तरह से सजग है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.