Move to Jagran APP

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

बरवाला : राष्ट्रीय राजमार्ग-73 पर स्थित रामगढ़ के पास शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में एक युवक की मौ

By Edited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 06:48 PM (IST)
सड़क हादसे में एक युवक की मौत

बरवाला : राष्ट्रीय राजमार्ग-73 पर स्थित रामगढ़ के पास शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई पुलिस जानकारी के अनुसार दीपक कुमार (30) पुत्र ओमप्रकाशवासी बरवाला शनिवार सुबह अपनी बाइक पर सवार होकर बरवाला से पंचकूला की तरफ काम पर जा रहा था जैसे ही वह रामगढ़ के पास पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन ने उसके बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

सड़क से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने इस घटना की सूचना तुरत रामगढ़ पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर-6 पंचकूला पहुंचाया। पुलिस ने दीपक की मासी के लड़के राजीव मदान की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। मृतक दीपक अंबाला के नारायणगढ़ का रहने वाला है जो कि करीब 15 साल से बरवाला में ही रह रहा था। दीपक माता पिता का इकलौता बेटा था और उसके पिता की भी कई वर्ष पहले मौत हो चुकी थी। अब घर में एक उसकी बुजुर्ग माता पुष्पा देवी व उसकी पत्‍‌नी है और वह एक गरीब व्यक्ति था जो कि छोटी नौकरी कर अपनी माता व अपनी पत्‍‌नी के साथ गुजारा कर रहा था। उसकी माता पुष्पा देवी ने अपना इकलौता बेटा होते हुए भी अपने बेटे की आखे दान कर दी। दीपक की इस सड़क हादसे में मौत की खबर सुनते ही पूरे कस्बा बरवाला में शोक की लहर छा गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.