Move to Jagran APP

अलग-अलग राज्यों ने लोकनृत्यों से बाधा समां

जागरण संवाददाता, मोहाली क्वेस्ट गु्रप ऑफ इस्टीट्यूट में नए आए विद्यार्थियों का अभिंदन करते हुए

By Edited By: Published: Sun, 01 Feb 2015 07:45 PM (IST)Updated: Sun, 01 Feb 2015 07:45 PM (IST)
अलग-अलग राज्यों ने लोकनृत्यों से बाधा समां

जागरण संवाददाता, मोहाली

prime article banner

क्वेस्ट गु्रप ऑफ इस्टीट्यूट में नए आए विद्यार्थियों का अभिंदन करते हुए फ्रेशर डे पार्टी का आयोजन किया गया। इसका प्रबंध इस्टीट्यूट के समूह विद्यार्थियों द्वारा किया गया था। इस खूबसूरत रगों से भरे प्रोग्राम की शुरुआत क्वेस्ट गु्रप के चेयरमैन डीएस सेखों द्वारा द्वीप प्रज्ज्वलित कर की गई। गु्रप के वाइस चेयरमैन एचएस काडा व जेपीएस धालीवा ने सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हे आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर चेयरमैन सेखों ने नए आए विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए सभी विद्यार्थियों को सख्त मेहनत, अनुशासन, अच्छी सोच व समय का पाबंद बनने के लिए प्रेरित किया। क्वेस्ट गु्रप के वाइस चेयरमैन जेपीएस धालीवाल व हरिन्द्र काडा ने सभी विद्यार्थियों को सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सभ्याचारक गतिविधिया भी पढ़ाई का ही अंग है, जो सद्भावना पैदा करती है और वातावरण को रसमय बनाती है। इस अवसर पर देश के विभिन्न हिस्सों से क्वेस्ट गु्रप में पढ़ने आए विद्यार्थियों ने अपने राच्यों के नृत्य पेश कर भारत के विभिन्न रगों के सुमेल को प्रत्यक्ष रूप से पेश किया। इसके साथ ही विद्यार्थियों ने सोलो व गु्रप डास, नाटक व मिमकरी की खूबसूरत पेशकश से सभी का मनोरजन किया।

फ्रेशर डे पार्टी के आकर्षण का केंद्र मिस फ्रेशर व मिस्टर फ्रेशर का मुकाबला रहा। जिसमें लड़के व लड़कियों ने भाग लिया। प्रतियोगियों ने रैप पर अपने जल्वे दिखाए। प्रश्न उत्तर के दौर में प्रतियोगियों की बुद्धी की परख की गई। इस सब के बाद मनमोहित सिंह को मिस्टर फ्रेशर व एमी रेनगमा को मिस फ्रेशर चुना गया। इसके अलावा बीपेन खाडका व ई चेनचीबेनी को बेस्ट ड्रेस का खिताब दिया गया।

नए आए विद्यार्थियों ने सीनियर विद्यार्थियों के साथ संगीत, डास, स्किट, भागडा व माडलिंग की पेशकारी दी। जबकि समागम का मु य आकर्षण अंत में क्वेस्ट गु्रप के विद्यार्थियों द्वारा पेश किया गया गिद्दा व भागडा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.