Move to Jagran APP

पुणे, मुंबई जोन का जीत से आगाज

By Edited By: Published: Mon, 14 Apr 2014 07:30 PM (IST)Updated: Mon, 14 Apr 2014 07:30 PM (IST)
पुणे, मुंबई जोन का जीत से आगाज

इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़

पुणे और मुंबई जोन की टीमों ने सोमवार को यहां बैंक ऑफ इंडिया इंटर जोन क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया। पुणे जोन ने नई दिल्ली जोन को आठ रनों से पराजित किया। वहीं, दूसरे मैच में मुंबई जोन ने चेन्नई जोन को 124 रनों से शिकस्त दी।

पहले खेलने उतरी पुणे जोन टीम ने बीस ओवर में नौ विकेट पर 73 रन बनाए। टीम के लिए मांगेश वैद्यय ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए। विजय गट्टा ने तीन विकेट चटकाए। जवाब में नई दिल्ली जोन टीम 17.2 ओवर में 63 के स्कोर पर सिमट गई। जी. राहुल ने 11 रन देकर पांच विकेट चटकाए।

अन्य मैच में पहले खेलने उतरी मुंबई जोन टीम ने बीस ओवर में चार विकेट पर 196 रन बनाए। टीम के लिए समीर अपाटे ने 80, विनीत सारंग ने 67 रन बनाए। चंद्रशेखर ने दो विकेट चटकाए। जवाब में चेन्नई जोन टीम 15.4 ओवर में मात्र 72 के स्कोर पर लुढ़क गई। नितिन पटेल ने छह विकेट चटकाए। तीसरे मैच में हैदराबाद जोन ने भोपाल जोन को 85 रनों से हराया। हैदराबाद जोन ने पहले खेलते हुए बीस ओवर में पांच विकेट पर 204 रन बनाए। विनोद कुमार ने 82 रनों का योगदान दिया। विकास यादव ने 46 नाबाद रन बनाए। जवाब में भोपाल जोन 19 ओवर में 119 के स्कोर पर सिमट गई।

अंतिम मैच में नागपुर जोन ने लखनऊ जोन को नौ विकेट से शिकस्त दी। पहले खेलने उतरी लखनऊ जोन टीम 19 ओवर में 113 के स्कोर पर सिमट गई। विनोद गोहटे ने चार विकेट चटकाए। जवाब में नागपुर जोन टीम ने 11.3 ओवर में एक विकेट पर 117 रन बनाकर मैच जीत लिया। परवेश सुलताने ने 72 रनों की पारी खेली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.