Move to Jagran APP

पंजाब की युवती ने सगे भाई से ही रचा ली शादी, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

पंजाब की एक युवती ने विदेश जाने के लिए सारी हदें पार कर दीं। उसने आस्‍ट्रेलिया जाने के लिए सगे भाई से ही फर्जी शादी रचा ली। अब पुलिस ने युवती और उसके परिवार पर केस दर्ज किया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 03:54 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 12:09 PM (IST)
पंजाब की युवती ने सगे भाई से ही रचा ली शादी, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान
पंजाब की युवती ने सगे भाई से ही रचा ली शादी, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

बठिंडा, जेएनएन। विदेश जाने की चाहत में लोग क्या नहीं कर बैठते। सगी बहन से शादी करने से भी गुरेज नहीं करते। हाल ही में ऐसा मामला प्रकाश में आया है। विदेश जाने के लिए गांव बालियांवाली की एक युवती ने अपने सगे भाई के साथ शादी रचा ली। दोनों ने एक गुरुघर में जाकर शादी रचा ली। इसके बाद उसने अपनी मासी की बेटी के पासपोर्ट पर अपनी फोटो लगाकर ली और  आस्ट्रेलिया पहुंच गई। इस पूरे मामले में लड़की की नानी सहित उसके पूरे परिवार की मिलीभगत सामने आई है।

loksabha election banner

बालियांवाली की युवती ने मासी की बेटी के पासपोर्ट पर अपनी फोटो लगा की धोखाधड़ी

थाना बालियांवाली में दर्ज शिकायत में बठिंडा वासी रणवीर कौर ने कहा कि उसकी मासी जसविंदर कौर, मौसा बूटा सिंह, मासी की बेटी अमनदीप कौर, लड़के जगरूप सिंह, मनदीप सिंह व नानी दलीप कौर ने एक साजिश के तहत उसके पासपोर्ट पर अमनदीप कौर की फोटो लगाकर उसको आस्ट्रेलिया भेज दिया।

यह भी पढ़ें: कभी डंपिंग ग्राउंड में उठाता था कूड़ा, बना इस खास शहर का मेयर, जानें संघर्ष की अनोखी कहानी

युवती ने बताया कि विदेश में बसने के लिए अमनदीप कौर ने अपने सगे भाई मनदीप सिंह के साथ गुरु घर में फर्जी शादी रचाई। इसके लिए उसकी नानी दलीप कौर ने गलत हलफिया बयान दे दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी मासी जसविंदर कौर ने उसको धोखे में रखकर बिना पूछे अपने बैंक खाते में उसको हिस्सेदार बना लिया और बैंक के रिकॉर्ड में अपनी बेटी अमनदीप कौर की फोटो लगा दी।

पुलिस के अनुसार, इन कागजातों के सहारे अमनदीप कौर आस्ट्रेलिया में जॉब करते भाई के पास चली गई। मामले की जांच कर रहे एएसआइ धर्म सिंह ने बताया कि उनको बठिंडा निवासी रणवीर कौर ने शिकायत दी थी। उनकी शिकायत पर हमने सगे भाई-बहन सहित पूरे परिवार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.