Move to Jagran APP

नशीले पदार्थो के साथ सात गिरफ्तार

संस, ब¨ठडा नशा विरोधी मुहिम के तहत जिला पुलिस ने संतपुरा रोड, डबवाली रोड, गांव संगत खुर्द ओर गांव

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Apr 2017 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 08 Apr 2017 04:26 PM (IST)
नशीले पदार्थो के साथ सात गिरफ्तार
नशीले पदार्थो के साथ सात गिरफ्तार

संस, ब¨ठडा

loksabha election banner

नशा विरोधी मुहिम के तहत जिला पुलिस ने संतपुरा रोड, डबवाली रोड, गांव संगत खुर्द ओर गांव बंबीहा से भारी मात्रा में भुक्की, गांजा, नशीली दवाएं और अवैध शराब के साथ सात लोगों को काबू किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस व एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाली पुलिस के एएसआइ बल¨वदर ¨सह ने बताया कि शुक्रवार को वह पुलिस पार्टी के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस टीम ने संतपुरा रोड से आ रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को शक होने पर रोका। पुलिस पूछताछ में उक्त व्यक्ति की पहचान मुंशी ¨सह निवासी अमरपुरा बस्ती के रूप में हुई। पुलिस ने जब मुंशी ¨सह के सामान को खोलकर देखा तो उसमें से एक किलो नौ ग्राम गांजा मिला। कैनाल कालोनी पुलिस के एएसआइ नवयुगदीप ¨सह ने बताया कि बादल टी-प्वाइंट डबवाली रोड पर उन्होंने नाके के दौरान महिला हरबंस कौर निवासी हरी नगर को काबू करके उसके पास से दो किलो एक सौ ग्राम भुक्की बरामद की। वहीं थाना तलवंडी साबो के हवलदार सुरजीत ¨सह ने बस संगत खुर्द के बस स्टैंड से 12 बोतल अवैध देसी शराब के साथ राजू ¨सह निवासी संगत रोड़ तलवंडी साबो को काबू किया। इसी तरह थाना नंदगढ़ पुलिस के एएसआइ गमदूर ¨सह ने बताया कि शुक्रवार को वह पुलिस पार्टी के साथ गांव बंबीहा में गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान पुलिस ने गांव चार संदिग्ध युवक लख¨वदर ¨सह निवासी गांव बुट्टर बखुआ, संदीप ¨सह निवासी गांव दियोन, बलकरण ¨सह निवासी गांव बहादुरगढ़ जंडिया और निर्मल ¨सह निवासी गांव बंबीहा को काबू किया। पुलिस ने जब उक्त चारों युवकों की तलाशी ली तो पुलिस को उनसे एक नशीली दवा की शीशी व 195 नशीली गोलियां मिली। इसके आधार पर पुलिस ने उक्त चारों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.