Move to Jagran APP

रामा मंडी में सरेआम गुंडागर्दी पर पुलिस ने साधी चुप्पी

रामपाल अरोड़ा, रामा मंडी वीरवार रात को रामा मंडी में रिफाइनरी के बाहर सरेआम गुंडागर्दी हुई। दो तीन

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 01:00 AM (IST)
रामा मंडी में सरेआम गुंडागर्दी पर पुलिस ने साधी चुप्पी

रामपाल अरोड़ा, रामा मंडी

loksabha election banner

वीरवार रात को रामा मंडी में रिफाइनरी के बाहर सरेआम गुंडागर्दी हुई। दो तीन टोलियों में आए दो दर्जन से अधिक गुंडा तत्वों की ओर से बाहरी राज्यों के ट्रकों में व बाहरी राज्यों से संबंधित ढाबे में जम कर तोड़ फोड़ की गई।

एक व्यक्ति का पीट-पीट कर पांव तोड़ दिय गया। गुंडा तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए पुलिस चुप्पी साधे है। सूत्रों के मुताबिक गुंडागर्दी करने वाले रामा मंडी ट्रक यूनियन से संबंधित लोग थे जो रिफाइनरी की ओर से लोकल ट्रक यूनियन के सदस्यों की बाजाए बाहर के राज्यों से संबंधित ट्रांसपोर्टरों को काम दिए जाने से भड़के हुए थे। कहा जा रहा है कि डंके की चोट पर गुंडागर्दी करने वालों के सिर पर तलवंडी साबो के एक अकाली विधायक का हाथ होने के चलते पुलिस सरेआम गुंडागर्दी करने वाले गुंडा तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से कन्नी कतरा रही है। गुंडा तत्वों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि उन्होंने नामधारी ट्रांसपोर्ट के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद अपनी गुंडागर्दी के सबूत मिटाने के लिए ट्रांसपोर्ट के कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए।

गुंडा टैक्स न देने पर पीटा

गुंडा तत्वों ने बाहर के इलाकों के ट्रकों से प्रति ट्रक 500 रुपये गुंडा टैक्स भी वसूला और जिस भी ड्राइवर ने गुंडा टैक्स देने से मना किया उस ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी। एक साधु राम दास ने बताया कि रात को जब गुंडा तत्व बेरहमी से बाहरी राज्यों के ट्रकों के ड्राइवरों की पिटाई कर रहे थे और उसने उन्हें ड्राइवरों को छोड़ देने के लिए कहा तो गुंडा तत्वों ने लाठी डंडो से पीट-पीट कर उसके पैर की हड्डी तोड़ दी। वहां पर मौजूद ड्राइवरों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया।

थाना प्रभारी बोले, मामूली घटना

इस बाबत थाना रामा मंडी के प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने इसे मामूली सी बात बताते हुए कहा कि ढाबे पर मौजूद कुछ लोगों की आपस में तू-तू मैं मैं हुई थी और किसी भी ट्रक इत्यादी टूटने की सूचना उन्हें नहीं मिली है। इस सारे मामले के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.