Move to Jagran APP

पुलिस की मुखबिर होने के शक में पत्नी की हत्या

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा अवैध शराब बेचने का धंधा करने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर में लोहे

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 01:03 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 01:03 AM (IST)
पुलिस की मुखबिर होने के शक में पत्नी की हत्या

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा

prime article banner

अवैध शराब बेचने का धंधा करने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर में लोहे की रॉड से वार किया एवं डंडे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

उसे शक था कि उसकी पत्नी ने पुलिस में उसके खिलाफ मुखबिरी कर उसकी अवैध शराब पकड़वाई है। नंदगढ़ कोटला के ¨मटू ¨सह ने थाना मौड़ को शिकायत दी कि उसकी बहन जस¨वदर कौर की शादी तेरह साल पहले बुर्ज गांव के इकबाल ¨सह से हुई थी।

28 जुलाई को उसके जीजा इकबाल ¨सह ने जस¨वदर कौर की हत्या कर दी। बकौल ¨मटू उसका जीजा शराब पीता है व अवैध रूप से शराब भी बेचता है। जस¨वदर कौर उसे ऐसा करने से रोकती थी। उसने एक दो बार अपने पति से यह कह दिया कि वह अवैध शराब का कारोबार बंद कर दे नहीं तो वह खुद पुलिस में उसके खिलाफ शिकयत कर देगी।

कुछ दिन पहले पड़ी रेड में शराब हुई थी बरामद

कुछ दिन पहले इकबाल ¨सह के ठिकाने पर पुलिस की रेड हुई और अवैध शराब पकड़ी गई। इकबाल ¨सह को शक था कि उसकी पत्नी जस¨वदर कौर ने ही पुलिस को बताकर अवैध शराब पकड़वाई है।

वारदात से पहले बेटे-बेटी को कमरे में किया बंद

शराब पकड़वाने के शक में इकबाल ¨सह ने पहले अपने बेटे शम्मी ¨सह व बेटी खुशी कौर को एक कमरे में बंद कर दिया और इसके बाद पत्नी जस¨वदर कौर का कत्ल कर दिया। पत्नी का कत्ल करने के बाद इकबाल अपनी बेटी को साथ लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मृतका के पति इकबाल ¨सह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.