Move to Jagran APP

¨सगला के भाई के समधी पर ट्रक यूनियन वालों ने किया हमला

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा मुख्य संसदीय सचिव सरूप चंद ¨सगला के भाई के समधी पर ट्रक यूनियन वालों ने ला

By Edited By: Published: Tue, 31 May 2016 01:05 AM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 01:05 AM (IST)
¨सगला के भाई के समधी पर ट्रक यूनियन वालों ने किया हमला

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा

loksabha election banner

मुख्य संसदीय सचिव सरूप चंद ¨सगला के भाई के समधी पर ट्रक यूनियन वालों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले के दौरान उनके समधी और उनके परिवार वालों ने भाग कर जान बचाई।

सूचना पर ¨सगला मौके पर पहुंचे और दोनो पक्षों में समझौता करवाने में जुट गए। मिली जानकारी के अनुसार ब¨ठडा-मानसा रोड पर स्थित इंडस्ट्रियल ग्रोथ सेंटर में काफी सरकारी गोदाम हैं। इसके लिए आमतौर पर वहां समान लोड करने के लिए ट्रकों का जमावड़ा लगा रहता है।

इसी बीच एक ट्रक की तिरपाल बांधते वक्त ट्रक से लोहे की पाईप गिर कर वहां उद्योगपति सुमित की कार के शीशे में जा लगी जिससे कार का शीशा टूट गया। उस समय कार में सुमित के पिता वेदप्रकाश भी थे। दोनों पक्षों में हल्की सी तकरार हुई। इसके बाद ट्रक चालक ट्रक यूनियन से संबंधित लोगों को बुला लाया। ट्रक यूनियन से संबंधित करीब 100 लोग वहां लाठी डंडों से लैस होकर वहां पहुंच गए और उद्योगपति सुमित व उसके पिता पर हमला बोल दिया।

घटना की वीडियो रिकार्डिग पर छुपाए हथियार

सचिन व उनके पिता वेद प्रकाश ने भाग कर जान बचाई। इसी बीच हमला करने वालों में एक ने बंदूक निकाल ली। इस पर सचिन ने हमलावरों की मोबाइल पर रिकार्डिग करनी शुरू कर दी तो हमलावरों ने हथियार छुपाने शुरू कर दिए और वहां से धमकी देते हुए चले गए।

जिस उद्योगपती सुमित पर ट्रक यूनियन के लोगों ने हमला किया उनकी बहन मुख्य संसदीय सचिव सरूप चंद ¨सगला के भाई के घर ब्याही हुई है। अपने भाई के समधी पर हमला होने की सूचना पा कर ¨सगला वहां पहुंचे। पुलिस ने ट्रक यूनियन के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं ¨सगला ने कहा कि वो ट्रक यूनियन वालों से माफी मंगवा देंगे। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों में समझौते की वार्ता चल रही थी।

हमले की निंदा

उद्योगपती सुमित कुमार पर हुए जानलेवा हमले पर ब¨ठडा चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रधान रमन वाटस ने कहा कि यह बहुत ही ¨नदनीय घटना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.