Move to Jagran APP

तीन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म

जासं, ब¨ठडा गांव सेलबराह में स्कूल जा रही दसवीं कक्षा की दो सहेलियों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म

By Edited By: Published: Sat, 23 May 2015 01:56 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2015 01:56 AM (IST)
तीन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म

जासं, ब¨ठडा

loksabha election banner

गांव सेलबराह में स्कूल जा रही दसवीं कक्षा की दो सहेलियों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जबकि गांव कोटशमीर में घर में अकेली नाबालिग के साथ पड़ोसी ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। दो सहेलियों से दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है, जबकि पड़ोसी नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी फरार है।

थाना फूल पुलिस को शिकायत देकर गांव भाईरूपा निवासी एक नाबालिग लड़की ने बताया कि वह 15 साल है और वह गांव भाईरूपा के सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती हैं। हररोज की तरह वीरवार को वह अपनी एक अन्य सहेली के साथ घर से स्कूल जा रही थी। इस दौरान रास्ते में आरोपी जगसीर ¨सह व उसके दोस्त कुलवंत ¨सह ने उन्हें कोई नशीली चीज सुंघाई और वे बेहोश हो गई। इसके बाद दोनों आरोपी उन्हें बेहोशी की हालत में गांव सेलबराह के तहत महिराज कोठे के खेतों में बने मोटर वाले कमरे में ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उक्त आरोपियों ने उन्हें अपना मुंह खोलने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। वहीं मामले के जांच अधिकारी एएसआइ बसंत ¨सह ने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी कुलवंत ¨सह खेतीबाड़ी का काम करता है, जबकि आरोपी जगसीर ¨सह मिस्त्री है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

-----------------

पानी पीने के बहाने घर में घुस नाबालिग से किया दुष्कर्म

गांव कोटशमीर में एक युवक ने अपनी पड़ोसन 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के माता-पिता की गैर मौजूदगी में पानी पीने के बहाने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया। थाना कोटशमीर पुलिस को दिए बयान में कोटशमीर निवासी नाबालिग ने बताया कि उसके माता-पिता मजदूरी करते हैं। हररोज की तरह बीती 19 मई को उसके माता-पिता मजदूरी करने के लिए गांव से बाहर गए थे, जबकि वह घर में अकेली थी। पीड़ित ने बताया कि आरोपी जसवीर ¨सह निवासी गांव कोटशमीर उनका पड़ोसी है। वह पानी पीने के बहाने उनके घर में दाखिल हुआ और उसे अकेला पाकर कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी जसवीर ¨सह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.