Move to Jagran APP

चुनावी रंजिश में समर्थक का किया अगवा

जागरण संवाददाता,बठिंडा: बठिंडा जिले के विभिन्न ब्लाकों में हो रही नगर कौंसिल व पंचायती चुनावों की रं

By Edited By: Published: Thu, 26 Feb 2015 01:05 AM (IST)Updated: Thu, 26 Feb 2015 01:05 AM (IST)
चुनावी रंजिश में समर्थक का किया अगवा

जागरण संवाददाता,बठिंडा: बठिंडा जिले के विभिन्न ब्लाकों में हो रही नगर कौंसिल व पंचायती चुनावों की रंजिश के चलते सत्ताधारी शिअद-भाजपा पार्टी के उम्मीदवारों का समर्थन करने वाले लोगों को उनके विरोधी पार्टी के समर्थकों ने पिटाई की और गंभीर रूप से घायल कर दिया। इतना ही नहीं गांव चाउके में एक आजाद उम्मीदवार के समर्थकों ने बाजार जा रहे शिअद प्रत्याशी के एक समर्थक को बीच रास्ते से अगवा किया और एक घर में ले जाकर उसके जमकर मारपीट की और उसे पैसे व मोबाइल फोन छीनकर छोड़ दिया। थाना सदर पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के बयानों पर आजाद प्रत्याशी समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को बयान देकर गांव चाउके निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। विगत दिनों वह किसी काम से बाजार जा रहा था। इस आजाद उम्मीदवार राज सिंह के समर्थकों ने उसे बीच रास्ते में घेर लिया और उसे जबरदस्ती उठाकर अपने साथ राज सिंह के घर ले गए। जहां पर उक्त लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसका मोबाइल फोन व पर्स छीन लिया, जिसमें करीब 1500 रुपये नकद थे। पीड़ित के मुताबिक मारपीट करने के आरोपियों ने उसे गांव की एक सुनसान सड़क पर छोड़ा और फरार हो गए। उसने बताया कि जैसे तैसे कर वह नजदीक अस्पताल में दाखिल हुआ। पीड़ित जसवीर सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों को शक था कि वह सत्ताधारी पार्टी के उम्मीदवार के हक में वोट मांगने जहां पर आया था। वहीं मामले की पड़ताल कर रहे एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी उम्मीदवार राज सिंह, मक्खन सिंह, दर्शन सिंह, मिट्ठू सिंह निवासी चाउके पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, थाना कोटफत्ता पुलिस को शिकायत देकर शिअद वर्कर बलविंदर सिंह निवासी कोटफत्ता ने बताया कि चुनावों की तैयारियों करने को लेकर विगत 23 फरवरी को शिअद वर्कर हरतेज सिंह प्रधान की कोठी में बैठकर चुनावों को लेकर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान आरोपी चरनजीत सिंह, भिंदर सिंह, बब्बू सिंह, धनवंत सिंह निवासी कोटफत्ता व एक व्यक्ति निवासी गांव मोफर कोठी में दाखिल हुए और मेरे सिर में रोड़ा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बलविंदर सिंह ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। थाना कोटफत्ता पुलिस ने सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.