Move to Jagran APP

पीट-पीट कर छात्र की हत्या

जागरण संवाददाता, बठिंडा परसराम नगर की गली नंबर 10 जी स्थित एक दोस्त के घर से विश्वकर्मा की पूजा क

By Edited By: Published: Sun, 26 Oct 2014 02:37 AM (IST)Updated: Sun, 26 Oct 2014 02:37 AM (IST)
पीट-पीट कर छात्र की हत्या

जागरण संवाददाता, बठिंडा

prime article banner

परसराम नगर की गली नंबर 10 जी स्थित एक दोस्त के घर से विश्वकर्मा की पूजा कर घर लौट रहे 21 वर्षीय छात्र की कथित तौर पर पांच लोगों ने शुक्रवार देर रात को रंजिशन पीट-पीट कर हत्या कर दी। शनिवार को शव का सिविल अस्पताल के दो डाक्टरों पर आधारित बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया गया।

इस मामले में थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर चार युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी अभी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस को दिए बयान में प्लंबर बलदेव सिंह उर्फ निक्का निवासी प्रताप नगर बठिंडा ने बताया कि ने बताया कि उसका 21 वर्षीय बेटा वीरपाल उर्फ गंजू सरकारी आइटीआइ में प्लंबर का डिप्लोमा कर रहा था। इसके साथ वह एक वर्कशाप में पार्ट टाइम काम भी करता था। विश्वकर्मा दिवस पर शुक्रवार की रात को वह परसराम नगर गली नंबर गली नंबर 10 स्थित राजू बाबा के मंदिर के सामने अपने दोस्त के घर पर पूजा करने के बाद घर लौट रहा था। इस दौरान गली में पहले से मौजूद रवि जिंदल उर्फ मिस्की, विनोद जिंदल उर्फ काला(मिस्की का बड़ा भाई), रवि गुप्ता व सुशील कुमार निवासी परसराम नगर गली नंबर 10 जी ने उसे घेर लिया और वहां पर खड़ी एक बोलेरो गाड़ी में डालकर उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। वीरपाल उर्फ गंजू की चीख सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्र होने लगे। लोगों को देखकर उक्त आरोपी फरार हो गए, जबकि गंभीर हालत में पड़े युवक को लोगों ने तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो दिन पहले हुआ था समझौता

सूत्रों की माने तो मृतक युवक का करीब डेढ़ माह पहले आरोपियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके चलते उक्त झगड़े को लेकर दो दिन पहले ही उनके बीच समझौता भी हुआ था, लेकिन विश्वकर्मा दिवस वाली रात वीरपाल को सामने देखकर आरोपियों को पुरानी रंजिश दोबारा भड़क उठी और उसे मौत के घाट उतार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.