Move to Jagran APP

केजरी ने कार्यकर्ता से पहनी चप्पल, छिड़ा विवाद

By Edited By: Published: Sat, 26 Jul 2014 08:50 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jul 2014 08:50 PM (IST)
केजरी ने कार्यकर्ता से पहनी चप्पल, छिड़ा विवाद

जागरण टीम, बठिंडा/तलवंडी साबो : अपने कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने शनिवार को तलवंडी साबो पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के एक कार्यकर्ता के हाथों चप्पल पहनने के मामले ने तूल पकड़ लिया।

loksabha election banner

केजरीवाल भाई दल सिंह पार्क में कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान टिकट वितरण को लेकर उन्हें अपने कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद एक कार्यकर्ता ने उनके पांव में चप्पल पहनाई। अरविंद ने इस पर कोई एतराज नहीं जाया। इस घटना की हलके में चर्चा जोरों पर है कि आम आदमी की बात करने वाले केजरीवाल अब आम वर्करों से पैर में जूते-चप्पल पहन रहे हैं, जबकि वह ऐसे व्यवहार के लिए दूसरे राजनीतिक दलों पर कटाक्ष करते थे।

दूसरी तरफ, अरविंद केजरीवाल सुबह के वक्त जब तख्त श्री दमदमा साहिब में माथा टेकने के लिए पहुंचे तो गुरुद्वारा साहिब में पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने कुछ मीडिया कर्मियों के साथ कथित बदसलूकी की और धक्के मारे।

जब केजरीवाल गुरुद्वारा साहिब में माथा टेककर बाहर आए तो एक वरिष्ठ नेता ने गुरुद्वारा साहिब में एक टीवी चैनल से बातचीत करनी शुरू कर दी। मीडिया कर्मियों के यह कहने पर कि यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है तो उन्होंने बात गोलमोल कर दी। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने जब अरविंद से बातचीत करनी चाही तो कुछ वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें कथित धक्के मारकर गुरुद्वारे से बाहर कर दिया। इस मौके पर दोनों पक्षों के बीच काफी कहासुनी हुई।

भाई डल सिंह पार्क में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पार्टी नेताओं से जब मीडिया ने दोबारा बातचीत करनी चाही तो एक वरिष्ठ नेता ने फिर दु‌र्व्यवहार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.