Move to Jagran APP

शहर में लगेगा आज से लंडन बजार

अमृतसर होटल मोहन इंटरनेशनल में लंदन बजार के नाम पर दो दिवसीय शॉ¨पग प्रदर्शनी आज शनिवार को शुरू होगी, जिसमें देश-विदेश से विभिन्न हिस्सों से प्रदर्शक शहरवासियों के लिए कई आकर्षक वस्तुएं लेकर पहुंचे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Nov 2017 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2017 09:52 PM (IST)
शहर में लगेगा आज से लंडन बजार
शहर में लगेगा आज से लंडन बजार

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

होटल मोहन इंटरनेशनल में लंदन बजार के नाम पर दो दिवसीय शॉ¨पग प्रदर्शनी आज शनिवार को शुरू होगी, जिसमें देश-विदेश से विभिन्न हिस्सों से प्रदर्शक शहरवासियों के लिए कई आकर्षक वस्तुएं लेकर पहुंचे हैं। रविवार तक एक ही छत के नीचे फैशन, जीवनशैली, रचनात्मक और बुटीक ब्रांडों की खरीददारी की जा सकेगी।

प्रदर्शनी के आयोजक बिनती कुमार ने लंदन बजार संबंधी बताया कि पिछले दिनों बाजार में लगने वाले स्टालों संबंधी पत्रिका विमोचित की थी, जिसमें सभी प्रदर्शकों के विवरण और फैशन और सुंदरता पर लेख और युक्तियों संबंधी विस्तारपूर्वक जानकारी मुहैया करवाई गई है। विनती कुमार का कहना है कि इवेंट में महिलाओं के लिए एक अनोखी जीवन शैली गंतव्य का जश्न मनाने जा रहे हैं, जिसमें लाइनअप विषय सजावट, लाइव बैंड, लंडन कैफे, मुफ्त मेकअप, सेल्फ प्रतियोगिता और आरजे गतिविधियों सहित थीम आधारित फैशन और वे¨डग के इवेंट को चार चांद लगाएगी। इसमें शीतकालीन सभी पाममिना, मखमली और खादर जैसे शानदार गर्म कपड़े हैं, जिसमें स्क्रीन ¨प्र¨टग, गोटा का काम, तीन आयामी अलंकरण और कपड़े पर हाथ की कढ़ाई सहित कई तकनीकों में दुल्हन के लिए परिधान मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.