Move to Jagran APP

एसजीपीसी के कविश्री ने लुटेरे को मारी गोली, मौत

जागरण संवाददाता, अमृतसर : तरसिक्का थानांतर्गत दशमेश नगर इलाके में लूट की वारदात को अंजाम

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 08:40 PM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 08:40 PM (IST)
एसजीपीसी के कविश्री ने लुटेरे को मारी गोली, मौत
एसजीपीसी के कविश्री ने लुटेरे को मारी गोली, मौत

जागरण संवाददाता, अमृतसर : तरसिक्का थानांतर्गत दशमेश नगर इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने आए लुटेरों पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के कविश्री बलवंत ¨सह गोलियां चला दी। दो गोलियां लगने से एक लुटेरे की मौत हो गई, जबकि उसका साथी बाइक लेकर घटनास्थल से खिसक गया। पुलिस ने फिलहाल लुटेरों के खिलाफ हत्या प्रयास और लूटपाट के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। तरसिक्का थाना प्रभारी सुखराज ¨सह ने बताया कि उन्होंने आसपास के इलाकों में मृतक की पहचान के लिए पुलिस टीमें भेजी हैं, लेकिन अभी तक मृतक का कोई रिश्तेदार उनके पास नहीं पहुंचा।

loksabha election banner

कत्थूनंगल के ढडे गांव निवासी बलवंत ¨सह ने बताया कि उनकी पत्नी बीमार थी। शनिवार की शाम उन्होंने अपनी पत्नी कुल¨वदर कौर को खालड़ा अस्पताल में दाखिल करवाया था और रात आठ बजे वह बाइक से अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में ढपई के पास दशमेश नगर इलाके में बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें घेर लिया और चाकू दिखाकर कीमती सामान निकालकर उनके हवाले करने की धमकी देने लगे। बलवंत ¨सह ने बताया कि उन्होंने लुटेरों को देखकर बाइक भाग ली, लेकिन थोड़ी ही दूर जाकर लुटेरों ने फिर से उन्हें घेर लिया। इसी दौरान उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर लुटेरों पर गोलियां चला डाली। मौके पर गोलियां लगने से एक लुटेरे की मौत हो गई, जबकि उसका साथी बाइक लेकर वहां से भाग खड़ा हुआ।

पेट और छाती पर लगी गोलियां

थाना प्रभारी सुखराज ¨सह ने बताया कि मृतक की छाती और पेट पर दो गोलियां लगी हैं। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दूसरे लुटेरे की तलाश भी जारी है। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.