PreviousNext

मोबाइल लूटते धरा, एक फरार

Publish Date:Sat, 11 Feb 2017 08:50 PM (IST) | Updated Date:Sat, 11 Feb 2017 08:50 PM (IST)
मोबाइल लूटते धरा, एक फरारमोबाइल लूटते धरा, एक फरार
जागरण संवाददाता, अमृतसर एयरपोर्ट रोड के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने सन्नी कौंडल नाम के युवक

जागरण संवाददाता, अमृतसर

एयरपोर्ट रोड के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने सन्नी कौंडल नाम के युवक से मोबाइल लूटने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी बाइक से गिर गया, जिसे लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान चक सिकंदर गांव निवासी दविंदर सिंह के रूप में बताई है। एएसआइ मलकीयत सिंह ने बताया कि दूसरा आरोपी हरप्रीत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। सन्नी ने बताया कि बीते दिन वह होटल रेडीसन के पास पहुंचा था। वहां बाइक सवार दो लुटेरों ने उसे घेर लिया और मोबाइल लूटकर फरार होने लगे। इस बीच एक आरोपी बाइक से गिर पड़ा जिसे लोगों ने पकड़ लिया। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला से चार हजार लूटे

बटाला रोड इलाके से रेखा नाम की महिला से बाइक सवार लुटेरों ने 3 फरवरी की शाम पर्स छीन लिया। सदर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रेखा ने बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर गई थी। रास्ते में बाइक सवार लुटेरों ने उनका पर्स झपट लिया। पर्स में चार हजार रुपये और मोबाइल रखा हुआ था।

युवक से पांच हजार लूटे, केस

बाइक सवार दो लुटेरों ने दिल्ली से लौटे कुलतार सिंह को घेरकर उनसे पांच हजार रुपये लूट लिए। कैंटोनमेंट थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले वह दिल्ली से लौटे थे। रेलवे स्टेशन के पास कोर्ट रोड पर पहुंचकर उन्होंने ऑटो कर लिया। जब वह गुमटाला के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो लुटेरों ने अपनी बाइक ऑटो के सामने लगा दिया और उनसे पर्स लूटकर फरार हो गए। पर्स में पांच हजार रुपये थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:lootera kabu(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ट्रिलियम मॉल की सेल का ब्लाक बस्टर धमाकाएसोसिएशन की महासचिव राज बेदी सेवानिवृत्त
यह भी देखें