PreviousNext

पति के दोस्त ने महिला को जाल में फंसाया, भाइयों के साथ मिलकर करता रहा सामूहिक दुष्कर्म

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 01:18 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 08:27 PM (IST)
पति के दोस्त ने महिला को जाल में फंसाया, भाइयों के साथ मिलकर करता रहा सामूहिक दुष्कर्मपति के दोस्त ने महिला को जाल में फंसाया, भाइयों के साथ मिलकर करता रहा सामूहिक दुष्कर्म
एक महिला की अपने पति के दोस्त से दोस्ती हो गई। उसने उसकी शादी अपने भाई से करवाने का वादा किया और फिर अपने दो अन्य भाइयों के साथ मिलकर उसे हवस का शिकार बनाता रहा।

जेएनएन, अमृतसर। मजीठा रोड निवासी एक महिला की अपने पति के दोस्त से दोस्ती हो गई। पति से झगड़ा रहने के कारण वह उससे अलग हो गई। इस दौरान पति के दोस्त ने किसी अन्य से उसकी शादी कराने का वादा किया और उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद वह अपने दो और भाइयों के साथ मिलकर उसे कई जगह ले गया। सभी मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म करने लगे। यही नहीं उसे बेचने का प्रयास भी किया गया। महिला ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता के मुताबिक उसके पति के दोस्त का उसके घर आना जाना था। जून 2016 में उसका पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह पति से अलग रहने लगी। इसी बात का फायदा पति के दोस्त, उसके भाइयों और उसके रिश्तेदारों ने उठाया। पीड़िता ने बताया कि 25 जून को पति का दोस्त उसे अपने भाई के साथ दूसरी शादी का झांसा देकर शक्ति नगर स्थित किसी महिला के घर ले गया। वहां उसे तीन दिन रखा गया।

यह भी पढ़ें: सूटकेस में पड़े शव से खुला राज, पत्नी ने मां व भाई संग मिलकर की पति की हत्या

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वहां दोनों भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म दिया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर जीरकपुर ले जाया गया, जहां उसे एक फ्लैट में रखा गया। वहां उसे उक्त दोनों भाइयों ने उसे देह व्यापार में धकेल दिया। 1 दिसंबर 2016 में दोनों भाई उसे दोबारा सुल्तानविंड रोड अपने घर ले आए। वहां भी वह उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करते रहे।

यह भी पढ़ेंः पति के विवाहेत्तर संबंधों से खफा महिला ने थाने में निगला जहर, हालत गंभीर

इस कार्य में आरोपियों का पूरा परिवार और कुछ रिश्तेदार भी शामिल थे। इसके बाद पीड़िता किसी तरह से उनके चंगुल से निकल भागी। उसने 20 फरवरी 2017 को पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत की। सीपी ने मामले की कार्रवाई के आदेश दिए थे।

यह भी पढ़ें: युवती ने कहीं और कर ली शादी तो सहेली ने जहर देकर मार डाला

रिपोर्ट सीपी को भेजी

थाना सी डिवीजन के अधिकारी गुरजीत सिंह ने बताया कि मामले की की जा चुकी है। रिपोर्ट सीपी को भेजी जा चुकी है।’

यह भी पढ़ें: खिड़की से झांककर देखा तो फंदे से लटका था कांग्रेस नेता

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Husbands friend did gangrape(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जीएनडीयू का 438.87 करोड़ का बजट पासशास्त्री नगर में गाड़ियों के शीशे तोड़े
यह भी देखें