PreviousNext

पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठे कांग्रेस

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 09:17 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 09:17 PM (IST)
पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठे कांग्रेसपुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठे कांग्रेस
संवाद सहयोगी, अमृतसर पंजाब में कांग्रेस सरकार बनने के बावजूद पुलिस स्टेशनों में कोई सुनवा

संवाद सहयोगी, अमृतसर

पंजाब में कांग्रेस सरकार बनने के बावजूद पुलिस स्टेशनों में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस बात को लेकर बुधवार को पुलिस चौंकी विजय नगर बटाला रोड के इंचार्ज के खिलाफ कांग्रेसी नेताओं ने चौंकी के बाहर धरना लगा कर बैठ गए। और चौकी इंचार्ज के तबादले की मांग करने लगे।

मामला उस समय सड़क पर पहुंच गया जब विधानसभा हलका उत्तरी के कांग्रेसी नेताओं द्वारा ससुराल परिवार से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल कर अस्पताल में दाखिल हुए एक व्यक्ति गौरव उर्फ ¨प्रस निवासी न्यू जवाहर नगर की सहायता के लिए पुलिस चौंकी के इंचार्ज द्वारा कांग्रेसियों की बात नहीं सुनी। कांग्रेसी नेताओं में भारत भूषण शर्मा, संदीप ¨रका, डिम्पी चौहान, राकेश भसीन व अन्य कांग्रेसी नेता पुलिस चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए। धरने की सूचना मिलते थाना सदर के इंस्पेक्टर सुखबीर ¨सह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रदर्शनकारियों को कार्रवाई का आश्वासन दे कर धरने को समाप्त करवाया। उक्त कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि पुलिस चौंकी के इंचार्ज जब से आए हैं वह कांग्रेसियों द्वारा पुलिस चौंकी में लोगों की फरियादियों को नजरअंदाज कर देते हैं जिससे लोगों को न्याय लेने में मुश्किल आती है। गौरव उर्फ ¨प्रस की शिकायत हेतू उसकी माता रीटा कुमारी कांग्रेसी नेताओं के साथ आई थी पर इंचार्ज द्वारा कोई भी उचित कार्रवाई न की गई। इस अवसर पर विशाल शर्मा, संजीव शर्मा, सरपंच पल¨वदर ¨सह, द¨वदर शर्मा, ज्ञानी बलदेव ¨सह, म¨हदर ¨सह, रा¨जदर अर्जुन, हर¨जदर ¨सह बाठ, शाम नैयर, रामबनी शुक्ला आदि मौजूद थे।

शुरू कर दी थी जांच

पुलिस चौंकी इंचार्ज दलजीत कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

कार्रवाई का दिया था आश्वासन

इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि मामला जब उनके ध्यान में आया तो कांग्रेसी नेताओं को तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया। जो भी शिकायत आई है उसकी जांच शुरू कर दी गई है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Congressmen give dacoit in front of a police post(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दत्ती ने किया ट्यूबवेल का उद्घाटनरेलवे के चीफ मैकेनिकल इंजीनियर ने टेका श्री हरिमंदिर साहिब माथा
यह भी देखें