Move to Jagran APP

होटलों और रेस्टोरेंटों के टैक्स घटाएंगे : खैहरा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि मौजूदा सर

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 09:01 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 09:01 PM (IST)
होटलों और रेस्टोरेंटों के टैक्स घटाएंगे : खैहरा

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि मौजूदा सरकार की ओर से होटल व रेस्टोरेंट मालिकों के ऊपर थोपे टैक्स खत्म करने तो मुश्किल हैं, परंतु आप की सरकार आने पर इन टैक्सों को कम जरूर किया जाएगा। खैहरा अमृतसर होटल व रेस्टोरेंट एसोसिएशन सिविल लाइन की ओर से देर शाम तक आयोजित बैठक के दौरान अमृतसर के होटल व रेस्टोरेंट मालिकों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ आप के अमृतसर से उम्मीदवार डा इद्रबीर सिंह निज्जर भी मौजूद थे।

खैहरा ने कहा कि इस में कोई भी शक नही कि मौजूदा सरकार ने प्रत्येक उद्योग के ऊपर भारी टैक्स लगाकर व्यापार और उद्योग को राज्य से पलायन करने के लिए मजबूर कर दिया है। जो टैक्स लगाए गए हैं उन टैक्सों को आप की सरकार आने पर कम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अमृतसर को टूरिस्ट स्पाट के रूप में विकसित करके कोशिश की जाएगी कि अमृतसर में अधिक दिन तक पर्यटक रुकें। इस दौरान डॉ. निज्जर ने कहा कि पंजाब सरकार ने जो प्रोजेक्ट हरिके दरिया में बसें चलाने के जो एलान किया है, अगर पंजाब सरकार बसें चलाने में असफल रहती है तो आप इस प्रोजेक्ट को खुद सफल बनाएगी।

इस अवसर पर होटल एसोसिएशन के नेताओं रणदीप सिंह, एपी सिंह, पयूष कपूर, हरप्रीत सिंह और इंदरबीर सिंह आदि ने होटल व रेस्टोरेंट मालिकों की समस्याओं को रखा। इससे पहले एसोसिएशन पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल और विधायिका डॉ. नवजोत कौर सिद्धू के समक्ष भी अपनी मांगें रख चुके हैं। एसोसिएशन नेताओं ने कहा कि वे किसी भी पार्टी के साथ नहीं हैं, जो भी पार्टी उनकी समस्याओं को हल करेगी एसोसिएशन उसी पार्टी का साथ देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.