Move to Jagran APP

डॉक्यूमेंट्री फिल्म से दिखाएंगे सरकार की उपलब्धियां

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिरोमणि अकाली दल व्यापार विंग माझा जोन की बैठक माझा जोन के प्रधान व पंजाब

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 07:59 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 07:59 PM (IST)
डॉक्यूमेंट्री फिल्म से दिखाएंगे सरकार की उपलब्धियां

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिरोमणि अकाली दल व्यापार विंग माझा जोन की बैठक माझा जोन के प्रधान व पंजाब ट्रेड बोर्ड के डायरेक्टर राजिंदर मरवाहा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पंजाब सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने का व्यापारियों से आह्वान किया गया। साथ ही शुक्रवार को इसी विषय पर दिखाई जाने वाली डॉक्यूमेंट्री फिल्म में पहुंचने की भी अपील की गई।

loksabha election banner

मरवाहा ने कहा कि पंजाब सरकार के नौ साल के कार्यकाल में प्रदेश का चौमुखी विकास हुआ है। सरकार की उपलब्धियों से वर्करों को रूबरू करवाने के लिए शुक्रवार को कंवर रिसोर्ट में डॉक्यूमेंट्री फिल्म दिखाई जाएगी। सुबह दस बजे दक्षिण हलके के वर्कर ये फिल्म देखेंगे, जबकि दोपहर दो बजे अन्य विधानसभा हलकों के अलावा शिअद से जुड़े अन्य विंग इसे देखेंगे। उन्होंने कहा कि ये फिल्म सरकार की उपलब्धियों को लेकर लोगों का माइंड मेकअप करने का काम करेगी। इस अवसर पर माझा जोन के महासचिव हरपाल वालिया, उत्तरी हलके के प्रधान माइकल उप्पल, महासचिव अमित मदान, विपन मेहरा, रमनीक फीड्रम, अमित मदान, जसबीर सिंह, शाम ठाकुर, राजीव अनेजा, जसविंदर कौर, केशव कोहली, प्रितपाल सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.