Move to Jagran APP

शिवसेना के सभी सांसदों के साथ रविवार को अयोध्या आएंगे उद्धव ठाकरे, करेंगे रामलला का दर्शन : Ayodhya news

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार सुबह नौ बजे पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या आ रहे हैं। रामलला का दर्शन करेंगे। उनके साथ पत्नी एवं परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी होंगे।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 07:38 PM (IST)
शिवसेना के सभी सांसदों के साथ रविवार को अयोध्या आएंगे उद्धव ठाकरे, करेंगे रामलला का दर्शन :  Ayodhya news
शिवसेना के सभी सांसदों के साथ रविवार को अयोध्या आएंगे उद्धव ठाकरे, करेंगे रामलला का दर्शन : Ayodhya news

अयोध्या, जेएनएन। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार सुबह नौ बजे पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या आ रहे हैं। रामलला का दर्शन करेंगे। उनके साथ पत्नी एवं परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी होंगे।

loksabha election banner

शनिवार को अयोध्या के पंचशील होटल में पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना के सांसद व प्रवक्ता संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को अयोध्या आ रहे हैं। इस दौरान पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ वह रामलला का दर्शन करेंगे। 

संजय राउत ने कहा कि जब पहली बार उद्धव ठाकरे आयोध्या आए थे तो उन्होंने कहा था कि हमारे लिए अयोध्या और रामलला राजनिति के विषय नहीं हैं। यह आस्था और श्रद्धा का विषय है। हमरा रिश्ता अयोध्या से है। राम के नाम पर हमने कभी वोट नहीं मांगा और न मांगेंगे, लेकिन चुनाव के बाद शिवसेना के सभी विययी सांसदों के साथ दर्शन लिए फिर अयोध्या आऊंगा।

संजय राउत ने बताया कि उस वचन को निभाने के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सभी सांसदों और परिवार के साथ आ रहे हैं। इसके बाद वे सभी रामलला का दर्शन करेंगे। दर्शन और पूजन के बाद पत्रकारों से बात भी करेंगे। इसके बाद वह मुंबई वापस चले जाएंगे।

बता दें कि प्रदेश सरकार ने उद्धव ठाकरे राज्य अतिथि का दर्जा दिया है और इसी के अनुरूप अयोध्या में भी उनके प्रवास का बंदोबस्त किया जा रहा है। अतिथियों के स्वागत में कोई कसर न रह जाए, इसके लिए जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है।

हमारे लिए नरेंद्र मोदी व अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट

शिवसेना के सांसद व प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में ही राम मंदिर बनेगा। राम मंदिर के मामले पर बीजेपी रूपरेखा तय करेगी। शिवसेना केवल घटक दल है। हमारे लिए नरेंद्र मोदी व अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट हैं। राम मंदिर के लिए सरकार को याद दिलाने की जरूरत नहीं। 2020 में राज्यसभा में बहुमत मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि 2019 का बहुमत राम मंदिर के लिए मिला है। अगला चुनाव राम मंदिर मुद्दे पर नहीं लड़ा जाएगा। यह सभी बातें सुप्रीम कोर्ट से हल नहीं होती। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी से गठबंधन हो चुका है। सीटों का बंटवारा भी हो चुका है।

मोदी लहर के लिए रामलला को धन्यवाद देंगे उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का मानना है कि लोग अयोध्या में राम मंदिर देखना चाहते हैं। मंदिर बनने से देश में सुख-समृद्धि का नया अध्याय लिखा जाएगा। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि 16 जून को पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या आ रहे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे चुनाव में चली मोदी लहर के लिए रामलला को धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा, भाजपा से रिश्ते पहले भी अच्छे थे और अब भी अच्छे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.