Move to Jagran APP

सनी देओल ने PM मोदी के ट्वीट का दिया जोशीला जवाब, कहा- हुण चक्क दांगे फट्टे

फिल्‍म स्‍टार सनी देओल ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा अपने समर्थन में किए गए ट्वीट का बेहद जोशीला जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा हुण चक्क दांगे फट्टे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 12:37 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 06:32 PM (IST)
सनी देओल ने PM मोदी के ट्वीट का दिया जोशीला जवाब, कहा- हुण चक्क दांगे फट्टे
सनी देओल ने PM मोदी के ट्वीट का दिया जोशीला जवाब, कहा- हुण चक्क दांगे फट्टे

अमृतसर/गुरदासपुर, जेएनएनबॉलीवुड स्‍टार सनी देओल ने गुरदासपुर से भाजपा प्रत्‍याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने से पहले जमकर माहौल तैयार किया। सनी देओल आज नामांकन दाखिल करेंगे। वह अमृतसर पहुंचे और वहां से गुरदासपुर पहुंचेंगे। इससे पहले उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। भेंट के बाद मोदी ने ट्वीट कर सनी की जम तारीफ की। मोदी ने सनी की एक फिल्‍म का डाॅयलाग ' हिंदुस्‍तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा' को ट्वीट में दोहराया। इसका सनी ने जोशीला जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा ' 'हुण चख दांगे फट्टे।

loksabha election banner

मोदी ने ट्वीट में लिखा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

सनी देओल सोमवार को नामांकन पत्र भरेंगे। वह इसके लिए रविवार को अमृतसर पहुंचे। वह सुबह श्री दरबार साहिब में माथा टेकेंगे और श्री दुर्ग्याणा तीर्थ भी जाएंगे। इसके बाद वह अमृतसर से रोड शो करते हुए गुरदासपुर पहुंचेंगे। गुरदासपुर में उनके नामांकन के दौरान सनी के पिता व सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र व भाई बॉबी देओल भी मौजूद रहेंगे।

अमृतसर पहुंचने के बाद पंजाब भाजपा अध्‍यक्ष श्‍वेत मलिक के साथ सनी देओल।

गुरदासपुर सीट से नामांकन दाखिल करने के लिए अमृतसर रवाना होने से पूर्व सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने सनी देओल की तारीफ में ट्वीट किया। मोदी ने सनी की जीत की कामना की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, मुझे सनी देओल के बारे में सबसे अच्छी बात उनकी विनम्रता और बेहतर भारत के प्रति उनके गहरे जज्बे से होती है। उनसे आज मिलकर बहुत खुश हूं। उनकी गुरदासपुर से जीत की कामना करता हूं। हम दोनों इस बात पर सहमत हैं हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा। बता दें, यह डॉयलॉग सन्नी देओल की फिल्‍म 'गदर' का है। यह बहुत मशहूर हुअा था।

इसके बाद सनी देओल ने ट्वीट किया-  'प्रधानमंत्री से मिलकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है। हुण चक्क दांगे फट्टे।' सनी पूरे उत्साह के साथ पंजाब पहुंचे। अमृतसर में रविवार देर शाम तक होटल में वह वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ रणनीति पर चर्चा करते रहे। उन्‍होंने सोमवार को गुरदासपुर में नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले रैली को भी संबोधित किया।

सनी देओल ने कहा, राजनीति मेरे लिए एक नया अनुभव होगा। मेरे पिता धर्मेंद्र राजनीति में रहे, लेकिन मेरे लिए राजनीति नई है। पार्टी हाईकमान के कहने पर गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहा हूं। जनता के सुख दुख के साथी बनूंगा और गुरदासपुर के विकास के लिए जो संभव हो सकेगा वह करेंगे।

गुरदासपुर के लोगों के सुख दुख का सहभागी बनूंगा व यहां के विकास के लिए हरसंभव प्रयास करुंगा

सनी ने कहा कि गुरदासपुर के लोग उन्हें जीत दिलवाएंगे। जिस उम्मीद से लोग उन्हें वोट देंगे वह उन पर खरा भी उतरेंगे। सनी ने बताया कि पापा धमेंद्र भी उनके प्रचार के लिए आएंगे। उन्‍होंने कहा कि गुरदासपुर मेरी कर्मभूमि बनेगा। राजनीति में आना मेरे लिए नया अनुभव है। गुरदासपुर की जनता के सुख-दुख के सहभागी भी बनूंगा। निश्चित ही गुरदासपुर के लोग मुझे विजयी भव का आशीर्वाद देंगे। जिस उम्मीद से लोग वोट देंगे, मैं उन उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

सनी ने कहा- मकसद केवल एक, पीएम मोदी के नेतृत्व में फिर सरकार बने

सनी ने कहा कि पापा धर्मेंद्र भी चुनाव प्रचार के लिए गुरदासपुर आएंगे। पार्टी का आदेश हुआ तो मैं प्रचार के लिए अन्य लोकसभा क्षेत्रों में भी जाऊंगा। मकसद केवल एक है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का फिर से गठन हो। इसके लिए अधिक से अधिक सीटों पर विजय हासिल करनी है।

होटल ताज स्वर्णा में सनी देओल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक के बीच दस मिनट की वार्ता हुई। मलिक ने उन्हें गुरदासपुर संसदीय सीट सहित अमृतसर व पंजाब की कुछ महत्वपूर्ण सीटों के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी।

 18 साल बाद पहुंचे अमृतसर, फैन्स का जमावड़ा

सनी देओल ने 18 साल बाद गुरुनगरी अमृतसर में कदम रखा। इस दौरान सनी की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेकरार थे। होटल के बाहर उनके फैन्स का जमावड़ा लगा रहा। इससे पूर्व 2001 में वह 'गदर' फिल्म की शूटिंग के लिए अमृतसर आए थे। अंतर केवल इतना है उस वक्त वह अभिनेता बनकर आए थे और अब नेता भ्‍ी

गुरदासपुर लोकसभा हलका का चुनाव अखाड़ा बिल्कुल तैयार हो चुका है। शुक्रवार को कांग्रेस उम्‍मीदवार सुनील जाखड़ के नामांकन दाखिल किया था आैर अब सोमवार को सनी देओल नामांकन किया। इस दौरान वह अमृतसर से लेकर गुरदासपुर तक रोड शो करते हुए पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.