Move to Jagran APP

मिसबाह की कप्तानी बरकरार, मलिक-फरहत बाहर

सीनियर बल्लेबाज मिसबाह उल हक को आगामी एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का कप्तान बरकरार रखा गया है लेकिन चयनकर्ताओं ने पूर्व कप्तान शोएब मलिक, इमरान फरहत और अदनान अकमल को चार देशों के टूर्नामेंट की टीम से बाहर कर दिया है।

By Edited By: Published: Sat, 03 Mar 2012 03:22 PM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2012 03:22 PM (IST)
मिसबाह की कप्तानी बरकरार, मलिक-फरहत बाहर

लाहौर। सीनियर बल्लेबाज मिसबाह उल हक को आगामी एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का कप्तान बरकरार रखा गया है लेकिन चयनकर्ताओं ने पूर्व कप्तान शोएब मलिक, इमरान फरहत और अदनान अकमल को चार देशों के टूर्नामेंट की टीम से बाहर कर दिया है।

loksabha election banner

पीसीबी ने एशिया कप के लिए 15 सदस्ईय टीम की घोषणा की जिसमें चयनकर्ताओं ने सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद और विकेटकीपर सरफराज अहमद को 11 मार्च से हो रहे इस टूर्नामेंट के लिए टीम में वापसी का मौका दिया है। नवनियुक्त मुख्य चयनकर्ता इकबाल कासिम ने कहा कि टीम का चयन प्रदर्शन के आधार पर किया गया है और नासिर तथा सरफराज ने हाल में घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के दम पर टीम में जगह बनाई है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान घुटने की चोट के कारण टीम में चयन की दौड़ से बाहर हो गए।

टीम:

मिसबाह उल हक [कप्तान], मोहम्मद हफीज, नासिर जमशेद, यूनुस खान, उमर अकमल, अजहर अली, असद शाफिक, सरफराज अहमद, शाहिद अफरीदी, हम्माद आजम, सईद अजमल, अब्दुल रहमान, उमर गुल, वहाब रियाज और एजाज चीमा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.