Move to Jagran APP

द्रविड़ ले लेंगे संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर भरोसेमंद राहुल द्रविड़ जल्द ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बीसीसीआई से साफ कह दिया है कि वह युवाओं को टीम में मौका देना चाहते हैं, जिस कारण बोर्ड ने भी द्रविड़ से संन्यास पर जल्द फैसला करने के लिए कह दिया है।

By Edited By: Published: Wed, 07 Mar 2012 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 07 Mar 2012 07:52 PM (IST)
द्रविड़ ले लेंगे संन्यास

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर भरोसेमंद राहुल द्रविड़ जल्द ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बीसीसीआई से साफ कह दिया है कि वह युवाओं को टीम में मौका देना चाहते हैं, जिस कारण बोर्ड ने भी द्रविड़ से संन्यास पर जल्द फैसला करने के लिए कह दिया है।

prime article banner

भारतीय टीम की दीवार के नाम से मशहूर द्रविड़ आस्ट्रेलियाई दौरे पर कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसी वजह से उन पर संन्यास के लिए काफी दबाव बना हुआ है। सूत्रों की माने तो द्रविड़ इस वक्त अपने परिवार और मित्रों के साथ इसी को लेकर बात कर रहे हैं और बोर्ड के दबाव के चलते अगले कुछ ही दिनों में द्रविड़ संन्यास की घोषणा भी कर सकते हैं। उधर धौनी भी आस्ट्रेलियाई दौरे के बाद परेशान हैं और अपने मुताबिक युवाओं को आगे लाकर टीम को मजबूत करना चाहते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.