Move to Jagran APP

पुणे के खिलाफ खेल सकते हैं मास्टर

मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा कि उनकी टीम को उम्मीद है कि सचिन तेंदुलकर कल पुणे वारियर्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे क्योंकि एक्सरे रिपोर्ट के हिसाब से उनके चोटिल हाथ में फ्रैक्चर नहीं है।

By Edited By: Published: Thu, 05 Apr 2012 10:18 PM (IST)Updated: Thu, 05 Apr 2012 10:18 PM (IST)
पुणे के खिलाफ खेल सकते हैं मास्टर

मुंबई। मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा कि उनकी टीम को उम्मीद है कि सचिन तेंदुलकर कल पुणे वारियर्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे क्योंकि एक्सरे रिपोर्ट के हिसाब से उनके चोटिल हाथ में फ्रैक्चर नहीं है।

loksabha election banner

हरभजन ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, एक्सरे में कुछ भी नहीं आया है। हमें उम्मीद है कि वह कल खेलेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उद्घाटन मैच में कल डग बोलिंजर की तेजी से उठती गेंद तेंदुलकर के दाएं हाथ की उंगली में लग गई थी और उन्हें क्रीज छोड़कर बाहर जाना पड़ा था। सौरव गांगुली की अगुवाई वाली पुणे वारियर्स के खिलाफ मैच के बारे में हरभजन ने कहा कि कैंसर से उबर रहे विश्व कप के नायक युवराज सिंह की अनुपस्थिति के बावजूद उनकी विरोधी टीम काफी अच्छी है। उन्होंने कहा, पुणे वारियर्स बहुत अच्छी टीम है और हम अपनी जीत तय मानकर नहीं चल रहे हैं। युवराज के बिना निश्चित तौर पर उसकी मजबूती पर असर पड़ा है लेकिन अब भी उनकी टीम में गांगुली, रोबिन उथप्पा, मनीष पांडे आदि हैं। हम केवल इस पर ध्यान देना चाहते हैं कि हमारी ताकत क्या है और हम क्या कर सकते हैं। हरभजन ने कहा कि कल चेन्नई सुपरकिंग्स पर आठ विकेट की जीत अच्छी रही लेकिन टीम की निगाह अब आगामी मैचों पर टिकी है। उन्होंने कहा, पहला मैच जीतना हमेशा अच्छा रहता है लेकिन अब वह बीत गया है। हम आगे बढ़ना चाहते हैं। चेन्नई की तरह हम भी अच्छी शुरुआत करना चाहते थे और उम्मीद है कि कल भी इसी तरह से मैच में अच्छा परिणाम हासिल करेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.