Move to Jagran APP

सचिन की टिप्स ने सुधारी मेरी गेंदबाजी

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारत के नए स्पिन नायक प्रज्ञान ओझा ने रविवार को खुलासा किया कि उन्हें सचिन तेंदुलकर से मिली टिप्स का काफी फायदा मिला।

By Edited By: Published: Tue, 29 Nov 2011 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2011 01:27 PM (IST)
सचिन की टिप्स ने सुधारी मेरी गेंदबाजी

कटक। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारत के नए स्पिन नायक प्रज्ञान ओझा ने रविवार को खुलासा किया कि उन्हें सचिन तेंदुलकर से मिली टिप्स का काफी फायदा मिला।

loksabha election banner

ओझा ने कहा, सचिन हमेशा मैदान पर आपको प्रेरित करते रहते हैं। उन्होंने मुझे बेहतरीन टिप्स दिए, उन्होंने मुझे बताया कि बल्लेबाज को कैसे झांसा दें। उनकी टिप्स से मुझे 10 से 15 टेस्ट विकेट हासिल करने में मदद मिली। उन्होंने कहा, मुझे सचिन तेंदुलकर का एक वाक्य याद है जिन्होंने मुझे कहा था कि अगर आप इस खेल को पसंद करते हो तो आपको प्रेरित होने के लिए किसी चीज की जरूरत नहीं होगी। मैं हमेशा खेलना चाहता हूं और यही चीज मुझे प्रेरित करती है। ओझा ने कहा, यह काफी महत्वपूर्ण सीरीज था और मेरी भी इसमें अच्छी वापसी हुई। सबसे अहम बात थी कि मैं टीम की जीत में योगदान दे सका और इसमें महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। मैं जानता हूं कि यह करियर के अहम दौर में मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण सीरीज साबित होगी।

ओझा 29 नवंबर से शुरू हो रहे रणजी ट्राफी प्लेट लीग मैच में सीनियर खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण के साथ हैदराबाद के लिए खेलेंगे क्योंकि वह वनडे सीरीज नहीं खेल रहे हैं। ओझा ने कहा, मैंने करीब एक साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला था। लेकिन मेरे अंदर नकारात्मक अहसास नहीं था। मैं हमेशा सकारात्मक रहता हूं जिससे कारण यह प्रदर्शन करने में सफल रहा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.