Previous

अब माताएं भी हो गई हैं आधुनिक : सोनाली

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 01:32 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 01:32 PM (IST)
अब माताएं भी हो गई हैं आधुनिक : सोनालीअब माताएं भी हो गई हैं आधुनिक : सोनाली
सोनाली बुधवार को डब्ल्यूआइसी इंडिया देहरादून कम्युनिटी लिटरेचर फेस्टिवल में पहुंची थीं और अपनी किताब 'द माडर्न गुरुकुल: माई एक्सपेरिमेंट्स विद पैरेंटिंग' को लेकर साहित्य प्रेमियों

जासं, देहरादून। '21वीं सदी के आधुनिक युग में बच्चों के साथ माताएं भी आधुनिक हो गई हैं। इसके बावजूद ममता के भाव में कोई कमी नहीं है, जिसे मैंने खुद महसूस किया है। क्योंकि मैं किसी की बेटी हूं और किसी की मां भी'। यह कहना है सिने अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का।

वह बुधवार को डब्ल्यूआइसी इंडिया देहरादून कम्युनिटी लिटरेचर फेस्टिवल में पहुंची थीं और अपनी किताब 'द माडर्न गुरुकुल: माई एक्सपेरिमेंट्स विद पैरेंटिंग' को लेकर साहित्य प्रेमियों से रूबरू हुईं। इससे पहले पत्रकारों से वार्ता में सोनाली ने कहा कि आज के दौर में मां की जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। किताब में इस पर भी फोकस किया है कि बदले जमाने के साथ क्या हमें उन सभी चीजों को छोडऩा होगा, जो हमारे मां-पिता करते थे या फिर हम उसमें से कुछ अच्छी चीजों को आज के आधुनिक युग में साथ लेकर चल सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके जीवन में असीमित खुशियों का राज बेटा रणवीर है, जो अभी 11 साल का है। वह कहती हैं कि 'जितना ख्याल मैं उसका रखती हूं, उससे ज्यादा वो मेरा ध्यान रखता है। इसलिए सोच रही हूं कि टीन एजर्स पर एक किताब लिखूं, लेकिन अभी तय नहीं है। विषय बदल भी सकता है।'

सोनू निगम मामले पर साधी चुप्पी 

अजान को लेकर पाश्र्व गायक सोनू निगम के ट्वीट के बाद मचे घमासान पर सोनाली बेंद्रे ने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि 'ये वक्त ऐसी बातों के लिए नहीं है, वैसे भी मुझे नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है'।

अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो करूंगी फिल्में

बॉलीवुड में वापसी के सवाल पर सोनाली ने कहा कि अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो वह जरूर फिल्म करेंगी। कहा कि 'मैं इस उम्र में 20 साल की लड़की का किरदार नहीं निभाना चाहती, हालांकि मैं निभा सकती हूं, लेकिन चाहती हूं कि मेरे अनुरूप ही कोई अच्छा रोल मिले'। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Now the mothers have become modern(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मुस्कान दो खुशियां लो
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »