Move to Jagran APP

मध्यप्रदेश में बेची गई दो बहनें अपने घर लौटी

अनुगूल जिला के आठमल्लिक इलाके के दो बहनें रोजगार के चक्कर में संबलपुर आई थीं और धनकौड़ा इलाके में किराए का मकान लेकर रहती थीं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 01:14 PM (IST)
मध्यप्रदेश में बेची गई दो बहनें अपने घर लौटी
मध्यप्रदेश में बेची गई दो बहनें अपने घर लौटी

संबलपुर, जागरण संवाददाता। सुदूर मध्यप्रदेश के सागर जिला में एक लाख रुपये में बीच गई दो बहनों को अब शारीरिक और मानसिक अत्याचार से मुक्ति मिल गई है। सागर से किसी तरह बच निकलने बाद संबलपुर लौटी इन बहनों की शिकायत पर स्थानीय सदर थाना पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर पूछताछ की और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस उनके साथियों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

अनुगूल जिला के आठमल्लिक इलाके के दो बहनें रोजगार के चक्कर में संबलपुर आई थीं और धनकौड़ा इलाके में किराए का मकान लेकर रहती थीं। इसी दौरान उनकी जान पहचान सिंदूरपंक के रहने वाले कलाकार पंडा से हो गई। कलाकार ने दोनों को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों से प्रभावित कर लिया। उसने अपनी पत्नी शकुंतला पंडा, साथी कार्तिक प्रधान की पत्नी सौदामिनी प्रधान के साथ मिलकर दोनों को बेचने की योजना बनाई। इसी तहत दोनों बहनों को तीर्थयात्रा पर चलने को कहा गया। अच्छी जान पहचान और साथ में शकुंतला और सौदामिनी के होने से दोनों को किसी तरह का संदेह नहीं हुआ। आरोप है कि कलाकार पंडा, उसकी पत्नी शकुंतला, सौदामिनी और अन्य ने 21 दिसंबर 2016 को लेकर सागर चले गए।

वहां 23 दिसंबर 2016 को दोनों का विवाह उम्रदराज लोगों से करा दिया। इसके बदले एक लाख रुपये वसूलकर कलाकार पांडे और साथी संबलपुर लौट आए। इसके बाद उनपर पतियों का अत्याचार शरू हो गया। जिससे त्रस्त दोनों इसी सप्ताह संबलपुर पहुंची और सदर थाना में 9 अगस्त को इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें:  ऑनलाइन दूल्हा खोज रही लड़की को लगाई 12 लाख रुपये की चपत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.