PreviousNext

फुटपाथ पर मछली बेची तो खैर नहीं.

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 05:20 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 05:20 PM (IST)
फुटपाथ पर मछली बेची तो खैर नहीं.फुटपाथ पर मछली बेची तो खैर नहीं.
जागरण संवाददाता, राउरकेला: राउरकेला महानगर निगम (आरएमसी) की ओर से पानपोष रोड पर

जागरण संवाददाता, राउरकेला:

राउरकेला महानगर निगम (आरएमसी) की ओर से पानपोष रोड पर स्थित सरकारी कॉलेज के पास फुटपाथ पर मछली बेचने वालों को कड़ी चेतावनी दी गई है। इन विक्रेताओं से दो दिन के भीतर पानपोष मार्केट में निर्धारित स्थान पर अपना कारोबार चलाने को कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर सामान जब्त कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई है।

पानपोष सरकारी स्वशासी कॉलेज के पास फुटपाथ पर कुछ मछली विक्रेता अपनी दुकान लगाते हैं जिससे वहां गंदगी तो फैलती ही है आए दिन रास्ता रास्ता जाम होने की नौबत आ जाती है। इसकी शिकायत मिलने पर आरएमसी आयुक्त ने विक्रेताओं को उक्त स्थान पर मछली बेचना बंद करने की हिदायत दी थी और उन्हें अपना कारोबार पानपोष ऑटो स्टैंड के पीछे निर्धारित स्थान पर चलाने को कहा गया था। लेकिन दो-दो बार हिदायत के बाद भी मछली विक्रेताओं पर कोई असर नहीं पड़ा।

शुक्रवार को सुबह आरएमसी आयुक्त अक्षय मल्लिक लैंड गार्ड विभाग के अधिकारी अजय नंद के साथ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान मछली विक्रेताओं ने रोजी-रोटी का हवाला दिया तो उनका सामान जब्त नहीं किया गया। विक्रेताओं को शनिवार तक का समय दिया गया है। इसके बाद भी अगर वे फुटपाथ पर मछली बेचते पाए जाते हैं तो उनका सामान्य जब्त कर लिया जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:rmc warns fish seller(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ओशोधारा का ध्यान व समाधि शिविर संपन्नशहर में गर्मी का प्रकोप बरकरार
यह भी देखें