Move to Jagran APP

बीजद व भाजपा पर कांग्रेस का हल्ला बोल

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला जिला कांग्रेस ब्लाक नंबर सात कमेटी का कार्यकत

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 02:47 AM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 02:47 AM (IST)
बीजद व भाजपा पर कांग्रेस का हल्ला बोल
बीजद व भाजपा पर कांग्रेस का हल्ला बोल

जागरण संवाददाता, राउरकेला :

loksabha election banner

राउरकेला जिला कांग्रेस ब्लाक नंबर सात कमेटी का कार्यकर्ता सम्मेलन छेंड कॉलोनी स्थित धामरा संघ परिसर में मंगलवार को आयोजित किया गया। इसमें संगठन में शामिल नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कांग्रेसियों ने बीजद व भाजपा पर शहरवासियों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला। साथ ही एलान किया कि आगामी दिनों में दोनों दलों की कलई खोलने के लिए जनसंपर्क अभियान के साथ-साथ पार्टी आंदोलन करेगी।

सम्मेलन में कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार के 17 वर्ष तथा केंद्र सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल में शहर में शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग, रोजगार समेत अन्य क्षेत्र में कोई काम नहीं हो सका है। ऐसे में आगामी दिनों में राज्य व केंद्र में सत्तासीन बीजद व भाजपा के खिलाफ जोरदार आंदोलन चलाया जाएगा। इसके समेत शहर के प्रति कांग्रेस का अवदान के बारे में जनता को अवगत कराने पर जोर दिया गया। नेताओं ने कहा कि बीजद व भाजपा के प्रतिनिधित्व में शहर का अपेक्षित विकास नहीं हुआ है। इसके लिए व्यापक जनमत संग्रह भी कराया जाएगा। इस मौके पर संगठन के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाले ¨लगराज महंती, मुरलीधर बिश्वाल को सम्मानित किया गया। ब्लॉक अध्यक्ष प्रफुल्ल प्रधान की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन में जिलाध्यक्ष बीरेन सेनापति, पूर्व विधायक प्रभात महापात्र, पीसीसी सचिव साबिर हुसैन, पीसीसी महासचिव प्रमोद प्रधान, रामानंद श्रीचंदन, रश्मि रंजन पाढ़ी ने विचार रखे। अन्य लोगों में प्रबोध दास, शिबू दीप, संतोष बिश्वाल, रवींद्र भंज, बासु बनर्जी, कैलाश साहु, दुषा नायक, सरोज जेना व अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.