Move to Jagran APP

बगावत करने वाले टीपर मालिक निष्कासित

जागरण संवाददाता, राउरकेला : लौह अयस्क की ढुलाई के लिए सरकार द्वारा निर्धारित परिवहन दर से नाराज टी

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 06:12 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 06:12 PM (IST)
बगावत करने वाले टीपर मालिक निष्कासित

जागरण संवाददाता, राउरकेला :

loksabha election banner

लौह अयस्क की ढुलाई के लिए सरकार द्वारा निर्धारित परिवहन दर से नाराज टीपर मालिक जहां एक ओर अपने वाहन स्वेच्छा से खड़ा कर अपना विरोध जता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर एसोसिएशन से बगावत कर अपने वाहन लो¨डग प्वाइंट भेजने वाले करीब दो दर्जन टीपर मालिकों के खिलाफ एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लेते हुए उन्हें एसोसिएशन से निष्कासित कर दिया है।

गत 22 नवंबर को हुई राउरकेला टीपर आनर एसोसिएशन की बैठक में सर्वसम्मति से सभी वाहन मालिकों ने अपने अपने वाहन लो¨डग के लिए नहीं भेजने का फैसला करते हुए आम सहमति जताई थी। इसके बावजूद इस बैठक में मौजूद कुछ वाहन मालिकों ने एसोसिएशन से बगावत करते हुए लो¨डग के लिए अपने वाहन लो¨डग प्वाइंट भेज दिये। इससे नाराज एसोसिएशन के सदस्यों ने गुरुवार को एक बैठक आयोजित कर इस मामले पर गंभीरता से विचार विमर्श किया। इसके पश्चात सभी सदस्यों ने ऐसे वाहन मालिकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। विशेषकर 22 नवंबर को बैठक में उपस्थित सदस्यों एवं उसके बाद 23 नवंबर को अपने वाहन लो¨डग प्वाइंट भेजने वाले मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जोरदार मांग उठी। तत्पश्चात ऐसे लोगों की सूची निकालकर उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें एसोसिएशन से निष्कासित करने पर सहमति बनी। साथ ही उन्हें भविष्य में किसी भी तरह का सहयोग एसोसिएशन की ओर से नहीं देने का फैसला लिया गया। इस बैठक में सौ से ज्यादा वाहन मालिक उपस्थित थे। बैठक में मौजूद सदस्यों ने सकारात्मक परिणाम नहीं निकलने तक अपने वाहन नहीं भेजने पर सहमति जताई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.