Move to Jagran APP

छिनैती व चोरी का मास्टर माइंड गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला: राउरकेला पुलिस जिला के विभिन्न थाना अंचलों में चोरी तथा छिनैती की वारद

By Edited By: Published: Sun, 26 Apr 2015 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2015 06:58 PM (IST)
छिनैती व चोरी का मास्टर माइंड गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला:

loksabha election banner

राउरकेला पुलिस जिला के विभिन्न थाना अंचलों में चोरी तथा छिनैती की वारदातों को अंजाम देनेवाले मास्टर माइंड को छेंड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह मास्टर माइंड अपने एक सहयोगी के साथ आधा दर्जन वारदातों में संलिप्त था। उसके पास से चोरी की एक बाइक समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। इस मास्टर माइंड को रविवार को कोर्ट चालान करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उसके सहयोगी की तलाश में पुलिस की जांच जारी है।

राउरकेला पुलिस जिला के विभिन्न थाना अंचलों में चोरी व छिनतई की वारदातें लगातार होने से एसपी अनिरुद्ध ¨सह तथा जोन-1 के डीेएसपी प्रद्मुन कुमार मिश्र की देखरेख में छेंड थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार षड़ंगी, उदितनगर थाना प्रभारी जयनारायण मुदुली, सेक्टर--7 थाना प्रभारी प्रदीप कुमार तथा सेक्टर-19 थाना प्रभारी रशिमता पटेल समेत अन्य सहकर्मियों ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी की गई। इस छापेमारी के दौरान छिनैती व चोरी के मास्टर माइंड राजेश साहु समेत उसके पास से चोरी का सामान खरीदनेवाले तिलकानगर के छोटू कुमार को गिरफ्तार किया गया। लेकिन उसका सहयोगी माइकेल ¨सह उर्फ राहुल फरार होने से तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपी राजेश साहु व उसका फरार सहयोगी माइकेल 19.0.4.15 को सेक्टर-13 व 14 चौक में कनिका मुखर्जी से 14 ग्राम के सोने की चेन, सात अप्रैल को सेक्टर-19 के ज्ञान ज्योति स्कूल के पास बी-81 के पास जानकी सामल से 15 ग्राम सोने की चेन लूटी थी। 17 अप्रैल को छेंड कालोनी के शुभ्रांशु भूषण स्वाई के घर का ताला तोड़कर वहां से वीडी्ओ रेका¨डग कैमरा, स्टील फोटोग्राफी कैमरा, कलाई घडी व जूतों की चोरी की थी। इस चोरी में राजेश व माइकेल के साथ दिलीप सांडिल, जुगल नागबंशी भी शामिल थे। 18 अप्रैल को छेड कालोनी के जेजे मार्केट के पास किराये के मकान में रहनेवाले कनवीर ¨सह नागी की काली बजाज पल्सर की चोरी की गई थी। इसी बाइक से वे लोग छिनतई करते थे। कुछ दिनों पहले राजगांगपुर में छिनतई के लिए जाते समय वे लोग पुलिस को देखकर यह बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने राजेश साहु को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को कोर्ट चालान किया। उसके सहयोगी माइकेल ¨सह, दिलीप सांडिल, जुगल नागबंशी फरार होने से उनकी तलाश जारी है तथा पुलिस ने जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने का दावा किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.