Move to Jagran APP

शांति कमेटी की बैठक में आपसी सद्भावना पर जोर

जागरण संवाददाता, बिसरा: सुंदरगढ़ जिले के बिसरा टाउन में रामनवमी जुलूस के दिन उपजी अप्रियकर स्थिति

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 07:13 PM (IST)
शांति कमेटी की बैठक में आपसी सद्भावना पर जोर

जागरण संवाददाता, बिसरा:

loksabha election banner

सुंदरगढ़ जिले के बिसरा टाउन में रामनवमी जुलूस के दिन उपजी अप्रियकर स्थिति को लेकर सोमवार को शांति कमेटी की बैठक हुई। थाना परिसर में हुई बैठक में आगामी दिनों में इस तरह की अप्रिय घटना की पुनरावृत्ति रोकने को लेकर दोनों समुदायों के दस-दस सदस्यों को लेकर कमेटी का गठन किया गया। प्रत्येक त्यौहार में शांति व्यवस्था बनाए रखने का अनुरोध कमेटी के सदस्यों से किया गया है।

बिसरा थाना परिसर में हुई इस बैठक में राउरकेला इंटीग्रेशन फोरम के ग्यास अंजुम, संतोष सिंह, सत्यानंद महंती ने भी शामिल होकर सभी लोगों से आपसी भाईचारा तथा सद्भावना बनाए रखने का अनुरोध किया। बैठक में रामनवमी जुलूस कमेटी से जुड़े पदाधिकारी तथा अल्पसंख्यक समुदाय के प्रतिनिधियों ने भी अपना पक्ष रखा। जिसमें यहां सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों से कड़ाई से निपटने पर जोर दिया गया तथा आपसी बातचीत से इस विवाद का समाधान किया गया। डीएसपी रमेशंचद्र पाणिग्राही की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में थाना प्रभारी सुशांत दास, बीडीओ, अतिरिक्त तहसीलदार समेत अंचल के गणमान्य व्यक्ति शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.