Move to Jagran APP

डेली मार्केट में आलू व्यवसायी से लूट व हमला

जागरण संवाददाता, राउरकेला : डेली मार्केट सब्जी मंडी से आलू लेकर चक्रधरपुर जाने के बहाने आये तीन लु

By Edited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 06:20 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2015 06:20 PM (IST)
डेली मार्केट में आलू व्यवसायी से लूट व हमला

जागरण संवाददाता, राउरकेला :

loksabha election banner

डेली मार्केट सब्जी मंडी से आलू लेकर चक्रधरपुर जाने के बहाने आये तीन लुटेरों ने रविवार अहले सुबह व्यवसायी पर हमला कर रुपये छीनने की कोशिश की। हमले मेंव्यवसायी समेत दो लोग घायल हुए हैं। प्लांट साइट पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू की।

डेली मार्केट सब्जी मंडी में आलू का कारोबार करने वाले राहुल कुमार शाह व कर्मचारी रामप्रसाद राम रात को दुकान में थे। देर रात को तीन युवक उनके पास पहुंचे। उन्होंने माल लेने के साथ ही सुबह चक्रधरपुर ले जाने की बात कही। रात को सोने के लिए जगह नहीं होने के कारण उन्होंने गोदाम में किसी तरह रात गुजारने देने का अनुरोध किया। आलू लेने के लिए आये तीन युवकों में से एक राजेश पहले डेली मार्केट में ही कुली का काम करता था। इस कारण राहुल व राम प्रसाद ने उन्हे गोदाम में ही रुकने को कहा। रात करीब साढ़े तीन बजे तीनों युवक उनके पास आये और मारपीट कर उनके पास रखे 50-60 हजार रुपये छीनने का प्रयास किया। रुपए नहीं देने पर उन पर हमला किया गया। जिससे दुकान मालिक राहुल व राम प्रसाद के सिर व अन्य हिस्से में चोट लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग जाग गये जिससे तीनो युवक पकड़े जाने के डर से भाग निकले। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर इसकी छानबीन शुरू की। राजेश की पहचान होने के कारण पुलिस ने शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.