Move to Jagran APP

कड़ाके की ठंड से ठिठुरी इस्पात नगरी

जागरण संवाददाता, राउरकेला: इस्पात नगरी राउरकेला को दो दिनों से कड़ाके की ठंड ने अपनी आगोश में लिया

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 07:19 PM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 07:19 PM (IST)
कड़ाके की ठंड से ठिठुरी इस्पात नगरी

जागरण संवाददाता, राउरकेला:

loksabha election banner

इस्पात नगरी राउरकेला को दो दिनों से कड़ाके की ठंड ने अपनी आगोश में लिया है। जिसमें सुबह से लेकर रात तक सर्द हवा के झोकों से कंपकंपा देनेवाली ठंड का अहसास हो रहा है। कड़ाके की ठंड के कारण शाम से लोग अपने-अपने घरों में दुबकने लगे हैं तथा दुकान-बाजार में भी ठंड के कारण ग्राहकों की भीड़ कम देखी जा रही है।

शहर में विगत दो दिनों से तापमान कम होने से कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है। मंगलवार व बुधवार को यहां का अधिकतम व न्यूनतम तापमान क्रमश: 28 डिग्री व 11 डिग्री तथा 23 डिग्री व नौ डिग्री सेल्सियस रहा। जबकि गुरुवार को भी कंपकंपा देनेवाली ठंड का अहसास हुआ। तापमान कम होने समेत सर्द हवा के झोंके चलने से भी लोग सुबह व शाम के समय अपने-अपने घरों में दुबकना पसंद कर रहे हैं तथा जरूरी काम होने से ही घर से निकल रहे हैं। वहीं दुकान-बाजार समेत विभिन्न गली-कूचों, चौक-चौराहों समेत बस्ती अंचलों में ठंड से बचाव के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं। गुरुवार की सुबह तथा शाम को भी शहर के विभिन्न स्थानों पर लोगों को ठंड से बचाव के लिए अलाव तापते हुए देखा गया। इस्पात नगरी राउरकेला समेत जिले के मैदानी तथा पहाड़ी इलाकों में भी ठंड का प्रकोप देखा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.