Move to Jagran APP

कंपनी की प्रगति को विश्वकर्मा से प्रार्थना

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 02:01 AM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 02:01 AM (IST)
कंपनी की प्रगति को विश्वकर्मा से प्रार्थना

जागरण संवाददाता, राउरकेला:

loksabha election banner

प्रतिष्ठित मसाला कंपनी गृहस्थी उद्योग प्राइवेट लिमिटेड में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी भगवान विश्वकर्मा की पूजा धूमधाम से की गई। जिसमें कंपनी की उत्तरोत्तर प्रगति को लेकर भगवान विश्वकर्मा से प्रार्थना की गई।

पानपोष स्थित उद्योग परिसर में बुधवार को आयोजित पूजा में कंपनी के प्रबंध निदेशक गणेश बगड़िया, निदेशिका मंजूदेवी बगड़िया, वरीय पदाधिकारी तथा कर्मचारियों ने विधि-विधान के साथ भगवान विश्वकर्मा की पूजा की। इस अवसर पर सभी लोगों ने भगवान की आरती की तथा कंपनी की प्रगति तथा खुशहाली के लिए प्रार्थना की। इस पूजा में बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ जुटी थी। इस अवसर पर वेदव्यास के कीर्तन मंडली द्वारा सुमधुर कीर्तन प्रस्तुत किया। उल्लेखनीय है कि मसाला समेत अन्य खाद्य पदार्थ की बिक्री तथा उत्पादन के क्षेत्र में काफी लोकप्रियता हासिल की है। जिसमें हाल ही में पेट जार में विभिन्न प्रकार के मसाले कंपनी ने बाजार में उतारे हैं। जिसे ग्राहकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। इसके समेत इमली पाउडर, टमाटो पाउडर, पोटाटो पाउडर, लेमन पाउडर आदि उत्पाद बाजार में उतारने के बाद कंपनी की लोकप्रियता और भी बढ़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.