Move to Jagran APP

कांग्रेस उम्मीदवारों ने भी भरा पर्चा

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : झारसुगुड़ा जिला परिषद की सभी नौ सीटों के लिए कांग्रेस उ

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 06:36 PM (IST)
कांग्रेस उम्मीदवारों ने भी भरा पर्चा
कांग्रेस उम्मीदवारों ने भी भरा पर्चा

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा :

loksabha election banner

झारसुगुड़ा जिला परिषद की सभी नौ सीटों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों ने जिलाधीश अजय जेना के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। जिले के लखनपुर-1 से रज्जु मल्लिक, लखनपुर -2 से पंकजनी प्रधान, लखनपुर-3 से किशोर किसान, कोलाबीरा सटी से लिप्सा नायक, किरमिरा से सपना भाई पटेल, लैयकरा-1 से ब्रजकिशोर सुनानी, लैयकरा-2 से लक्ष्मीनारायण पटेल, झारसुगुड़ा-1 से लक्ष्मीवादी व झारसुगुड़ा-2 से हर्षजगत शामिल है।

इस अवसर पर झारसुगुड़ा विधायक नव किशोर दास ने पत्रकारों से कहा कि इस बार भी कांग्रेस का ही जिला परिषद अध्यक्ष बनेगा। इसमें किसी प्रकार का संदेह नहीं है। हमने जो विकास किया है वही हमारा प्रचार है। हम कहने में नहीं बल्कि कर दिखाने में विश्वास रखते हैं। जिले के सभी 9 जिला परिषद सीट के लिए हमारे कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भरा है। सभी स्वच्छ छवि के साथ आमलोगों को भी पसंद है।

इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व ब्रजराजनगर विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार रहे किशोर चंद्र पटेल ने कहा कि इस बार भी जिला परिषद अध्यक्ष पद पर कांग्रेस ही कब्जा रहेगा। पूर्ण बहुमत से भी अधिक सीट कांग्रेस जीतेगी। इस अवसर पर दास व पटेल के अलावा गिरीश रंजन पंडा, ¨पटू पाढ़ी, सिद्धार्थ सरकार, वेणुगोपाल पाणिग्राही, प्रमोद त्रिपाठी, रोबिन पांडे, अर्पण प्रधान एवं महिला कांग्रेस की बबिता मोदी व सरीता अग्रवाल सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.