Move to Jagran APP

शहर में दिनदहाड़े 25 लाख रुपये की लूट

झारसुगुड़ा : हौसलाबुलंद अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गुरूवार को दिनदहाड़े 25 लाख रूपए लू

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 06:30 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 06:30 PM (IST)
शहर में दिनदहाड़े 25 लाख रुपये की लूट

झारसुगुड़ा : हौसलाबुलंद अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गुरूवार को दिनदहाड़े 25 लाख रूपए लूट लिए। लूट की घटना कोल कैरियर के स्टाफ से हुई है। इन दिनों शहर में लुटेरों का आतंक बढ़ गया है और आए दिन कोई न कोई छोटी- बड़ी घटना होती रहती है। इतनी बड़ी रकम लूट लुटेरों ने पुलिस के समक्ष शहर में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करायी है। शहर वासी अब पैसे अन्य किसी काम से भी अपने साथ ले जाने से डरने लगे हैं। व्यवसायियों में व दुकानदारों में भी डर देखा जा रहा है। गुरुवार को घटित शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। कोल कैरियर के एक स्टाफ से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने रिवाल्वर दिखाकर उसके पास से 25 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक शहर के गांधी चौक स्थित अर्घनागेश्वर कोल कैरियर के स्टाफ राजेंद्र ¨सह अपने एक अन्य साथी अनुज शुक्ला के साथ झारसुगुड़ा के पंजाब नेशनल बैंक पहुंचा जहां राजेंद्र ने 25 लाख रुपये निकालकर वापस अपनी हुंडई कार में सवार होकर वापस गांधी चौक अपने आफिस जा रहे थे तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 49 स्थित बुड़ीपदर के पास एक काले रंग के पल्सर बाइक में सवार दो युवकों ने कार को ओवर टेक कर कार के सामने आ गए। जिससे कार ड्राइवर मो. अनवर ने कार को रोक दिया। तभी बाइक से एक युवक उतरकर कार के पास पहुंच पिस्तौल राजेंद्र ¨सह पर तान दिया और पैसे मांगने लगा। राजेंद्र जब पैसे देने से मना कर दिया तब जान से मार देने की धमकी देते हुए नोटों से भरे बैग जबरन छींनकर घटनास्थल से फरार हो गया। उधर, घटना की सूचना पाकर बीटीएम पुलिस व टाउन पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और राजेंद्र ¨सह से पूछताछ किया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने लुटेरों को पकड़ने के लिए जिले की सीमा सील कर विभिन्न संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही है। वही सूचना पाकर एसडीपीओ विजय कुमार नंद भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.