Move to Jagran APP

आर्थिक मदद के आश्वासन पर उठा शव

जागरण संवाददाता, ब्रजराजनगर : तेलेनपाली निवासी तथा सिकल लॉजिस्टिक कंपनी में चालक का काम करने वाले 28

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 06:56 PM (IST)
आर्थिक मदद के आश्वासन पर उठा शव

जागरण संवाददाता, ब्रजराजनगर : तेलेनपाली निवासी तथा सिकल लॉजिस्टिक कंपनी में चालक का काम करने वाले 28 वर्षीय अजीत शतपथी की सड़क दुर्घटना में मौत के मामले ने उस समय नया मोड़ ले लिया जब स्थानीय विधायक राधाराणी पंडा ने कंपनी कार्यालय पहुंचकर मृतक के परिवार को 20 लाख की सहायता राशि की मांग करते हुए अपने समर्थकों के साथ धरना शुरू कर दिया। इस दौरान कंपनी परिसर में खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की गई। वातावरण में व्याप्त उत्तेजना को ध्यान में रखते हुए कंपनी परिसर में ब्रजराजनगर एसडीपीओ चूड़ामणि नायक, सदर थाना निरीक्षक आकाश साहू, बेलपहाड़ थाना निरीक्षक प्रताप त्रिपाठी तथा बनहरपाली थाना निरीक्षक आनंदवर्धन गुरु समेत बड़ी तादाद में पुलिस की तैनाती की गई थी।

loksabha election banner

सूचना पाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद बिहारी पटेल भी पहुंच गए। पुलिस के अनुसार अजीत की मौत मोटरसाइकिल के पेड़ से टकराने से हुई जबकि राधाराणी का मानना है कि उसकी हत्या की गई है। मृतक के परिवार वाले भी धरना में शामिल हो गए। रात साढ़े नौ बजे के बाद समस्या का समाधान हुआ। विधायक ने कंपनी द्वारा सहायता न देने की स्थिति में 50 हजार की स्वयं सहायता देने की घोषणा के उपरांत कंपनी ने 20 हजार की नगद सहायता तथा एक लाख रुपये देने का आश्वासन दिया। जिला प्रशासन की तरफ से झारसुगुड़ा बीडीओ टी. माझी ने रेडक्रॉस से दस हजार तथा हरिश्चंद्र योजना से तीन हजार रुपये देने की घोषणा के बाद रात 11 बजे समस्या का समाधान हुआ शव वहां से उठा लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.