Move to Jagran APP

Accident in Odisha: ओडिशा में दर्दनाक हादसा, पिकअप वैन पलटी, तीन की मौत; नौ घायल

Accident in Odisha ओडिशा के गंजाम में सोमवार को सड़क हादसे में तीन श्रमिकों की मौत हो गयी नौ श्रमिक घायल हो गये हैं घायलों का इलाज किया जा रहा है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 11:43 AM (IST)
Accident in Odisha: ओडिशा में दर्दनाक हादसा, पिकअप वैन पलटी, तीन की मौत; नौ घायल
Accident in Odisha: ओडिशा में दर्दनाक हादसा, पिकअप वैन पलटी, तीन की मौत; नौ घायल

भुवनेश्वर, जेएनएन। ओडिशा के गंजाम जिले में सोमवार सुबह के समय हुए सड़क हादसे में तीन श्रमिकों की मौत हो जाने के साथ  नौ  श्रमिक गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही रम्भा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ शवों को कब्‍जे में लेने के बाद घटना की छानबीन शुरु कर दी है। सभी घायल श्रमिकों को इलाज के लिए बरहमपुर जिला मुख्य अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह के समय 12 श्रमिक एक पिकअप वैन से बरहमपुर के समीप भावंध स्थित एक क्रसर में काम करने के लिए जा रहे थे। हालांकि श्रमिकों को लेकर जा रही वैन खंडीदेउली-बिरुलीगड़ मार्ग पर नियंत्रण खोकर अचानक पलट गई। इससे मौके पर ही तीन श्रमिकों ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य नौ  श्रमिक गम्भीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए बरहमपुर एमकेसीजी मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 वैन का ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। तीन मृतक श्रमिकों में से दो श्रमिकों का घर रम्भा थाना अन्तर्गत डिआंडी गांव में होने की बात पता चली है। इनका नाम शरतचन्द्र नाहाक एवं सुप्रर नाहाक है। अन्य एक श्रमिक का घर नुआगांव में है और उसका नाम कवि नाहाक नाहाक होने की जानकारी रम्भा थाना अधिकारी कृष्णचन्द्र सेठी ने दी है।   

 Coronavirus से मुकाबलेे के लिए ओडिशा सरकार का बड़ा फैसला, सरपंचों काेे दिया ये खास अधिकार

गौरतलब है कि ओडिशा के गंजाम जिले में लॉकडाउन  में आज से विभिन्न कार्यों के लिए ढिलाई दी गई है। इससे 12 श्रमिक क्रसर में काम करने के लिए आज भोर में ही अपने घर से एक पिकअप वैन से निकले थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है।

 LIVE Coronavirus Odisha: ओडिशा में सात नये कोराेना मरीजों की पुष्टि, कुल 68 संक्रमित, 43 सक्रिय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.