Move to Jagran APP

ओडिशा में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने ट्रेन से कटकर दी जान

एक ही परिवार के पांच लोगों ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना ओडिशा के संबलपुर की है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 08 Nov 2017 11:33 AM (IST)Updated: Wed, 08 Nov 2017 12:34 PM (IST)
ओडिशा में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने ट्रेन से कटकर दी जान
ओडिशा में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने ट्रेन से कटकर दी जान

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा के संबलपुर जिले में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, सारला जंक्शन के पास रेल पटरी से मंगलवार रात को एक ही परिवार के पांच सदस्यों के कटे हुए शव बरामद किए गए हैं। मरने वालों में एक पुरुष, एक महिला व तीन लड़कियां शामिल हैं। मरने वाले पांचों सदस्य एक ही परिवार हैं। अनुमान के मुताबिक, इन्होंने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। 

मरने वालों में संबलपुर शहर के जगन्नाथ कालोनी में रहने वाले 48 वर्षीय धरणीधर पण्डा जो कि एक निजी स्कूल में संगीत के अध्यापक थे। उनकी पत्नी संगीता पण्डा, बड़ी बेटी अपराजिता, मझोली बेटी जो कि प्लस-2 में पढ़ती थी, अनन्या व तीसरी बेटी जो कि सातवीं कक्षा में पढ़ती थी सिद्धि पण्डा शामिल हैं। इनका पैतृक घर बरगड़ जिला के बुरूदा गांव में है। घटनास्थल से तीन एटीएम कार्ड, दो मोबाइल फोन व तीन पैन कार्ड बरामद हुए हैं। पड़ोसियों के मुताबिक, पण्डा के परिवार के लोग काफी तंगी में गुजर-बसर कर रहे थे। जगन्नाथ कालोनी में वे जिस घर में रहते थे, वह उनके किसी रिश्तेतादर का था। मंगलावर रात करीबन साढ़े आठ बजे पांचों सदस्य संबलपुर रोड से 800 मीटर दूर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। 

इस घटना के बारे में मंगलवार देर रात 9 बजे संबलपुर-झारसुगुड़ा डीएमयू के ड्राइवर ने जीआरपी को सूचित किया। जीआरपी को सूचना मिली कि ट्रेन लाइन पर तीन लोगों के शव पड़े हैं। जीआरपी की टीम जब पहुंची तो वहां पर पांच लोगों के शव मिले। रेलवे पुलिस इस आत्महत्या की इस घटना पर संदेह कर रही है। कहा जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते इस परिवार ने ऐसा कदम उठाया। हालांकि अभी तक घटना के सही कारण पता नहीं चल पाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.