Move to Jagran APP

अलग-अलग सड़क हादसों में आठ की मौत, चार गंभीर

मोटरसाइकिल से दो लोग बड़साही से बेतनटी लौट रहे थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें कुचल दिया।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 19 Jul 2017 12:40 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2017 12:40 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में आठ की मौत, चार गंभीर
अलग-अलग सड़क हादसों में आठ की मौत, चार गंभीर

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। राज्य में सोमवार देर रात एवं मंगलवार की सुबह अलग-अगल जगहों में हुए सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। मंगलवार सुबह मयूरभंज जिला के बारीपदा बेतनटी थाना क्षेत्र के बेतनटी-बड़साही मार्ग पर हुए हादसे में दो लोगों की जान चली गई है।

loksabha election banner

मोटरसाइकिल से दो लोग बड़साही से बेतनटी लौट रहे थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें कुचल दिया, जिससे मौके पर ही बाइक सवार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की छानबीन में जुटी है। इसी तरह जाजपुर रोड मिलीटारी चौक पर हुए सड़क हादसे में छात्रा की मौत हो गई है। छात्रा अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से स्कूल जा रही थी। अचानक पीछे से डंपर ने उन्हें ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद मृतका के परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर जाजपुर रोड-कलिंगनगर मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर यातायात सुचारु कराया।

वहीं सोमवार देर रात को मयूरभंज जिला के ही बारीपदा ठाकुरमुंडा थाना क्षेत्र के गुडभंगा घाटी केपास ठाकुराणी साल के समीप दो ट्रक आमने-सामने टकरा गए। इससे घटना स्थल पर ही दोनों ट्रक के चालकों की मौत हो गई जबकि दोनों वाहनों के खलासी बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने से उन्हें कटक के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है।

ऐसे ही बरगढ़ जिला के पदनपुर मार्ग में झारमुंडा चौक के समीप एक सड़क हादसा होने की सूचना है। सोमवार देर रात को झारमुंडा चौक के पास मौजूद ब्रिज से एक कार नीचे गिर गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, दो गंभीर रूप से घायल हुए है। मरने वालों में नरेश बारिक (25), बासंती बारिक (38) व देवेन कुमार साहू (33) शामिल हैं। सोमवार देर रात करीब तीन बजे ये यात्री भुवनेश्वर से झारखंड की ओर कार से जा रहे थे। इस दौरान झारमुंडा चौक के पास पुलिया पर कार पुलिया से नीचे गिर गई।

घायलों को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया था, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बुर्ला अस्पताल रेफर किया गया है। कार में सवार पांचों सदस्य एक ही परिवार के थे। पासपोर्ट वेरीफिकेशन के लिए वे भुवनेश्वर आए थे और यहां से काम संपन्न कर अपने घर झारबंध लौट रहे थे कि यह हादसा हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: सुंदरगढ़ में घर से पांच सदस्यों के शव बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.