PreviousNext

फेसबुक के जरिये लोगों से जुड़ने के लिए जुकरबर्ग ने मोदी को सराहा

Publish Date:Fri, 17 Feb 2017 08:48 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Feb 2017 08:09 AM (IST)
फेसबुक के जरिये लोगों से जुड़ने के लिए जुकरबर्ग ने मोदी को सराहाफेसबुक के जरिये लोगों से जुड़ने के लिए जुकरबर्ग ने मोदी को सराहा
सोशल नेटवर्किग प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैली की फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने प्रशंसा की है।

न्यूयॉर्क, आइएएनएस। सरकार और लोगों के बीच सार्थक संवाद स्थापित करने के लिए सोशल नेटवर्किग प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैली की फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने प्रशंसा की है।

जुकरबर्ग ने अपने 'कम्यूनिटी स्टैंडर्ड' पेज पर 5,700 शब्दों की एक पोस्ट में लिखा है कि मोदी ने हाल ही में अपने सभी मंत्रियों से बैठकों और सूचनाओं का ब्योरा फेसबुक पर शेयर करने के लिए कहा था ताकि उन्हें देश के लोगों से सीधी प्रतिक्रियाएं मिल सकें।

यह भी पढ़ें- कार्ड से पेमेंट लेने वाले व्यापारियों को राहत देने की तैयारी

जुकरबर्ग ने चुनाव अभियानों में भी फेसबुक के इस्तेमाल की सराहना की। इसके लिए उन्होंने भारत, अमेरिका, केन्या और इंडोनेशिया का उदाहरण भी दिया, जहां नेताओं ने सक्रिय रूप से सोशल नेटवर्किग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया और लोगों से बेहतर तरीके से जुड़े रहे।

यह भी पढ़ें- माल्या को लाने के लिए ब्रिटेन से हुई संधि के प्रयोग की अनुमति

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Zuckerberg praised modi for connecting people on Facebook(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सूफी दरगाह पर हमले से जागा पाकिस्तान, 100 आतंकी मार गिराएसैमसंग चीफ जे वाई ली गिरफ्तार, 36 मिलियन डॉलर रिश्वत देने का आरोप
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »