Move to Jagran APP

ये क्या, जब लड़की ने खुद अपलोड की अपनी न्यूड फोटो

इंग्लैंड के मैनचेस्टर शहर में रहने वाली एक युवती ने सोफे को बेचने के लिए एक साइट का सहारा लिया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2016 08:19 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 10:17 PM (IST)
ये क्या, जब लड़की ने खुद अपलोड की अपनी न्यूड फोटो

लंदन। इंग्लैंड के मैनचेस्टर शहर में रहने वाली एक युवती ने सोफे को बेचने के लिए एक साइट का सहारा लिया। लेकिन गलती से उसने सोफे की तस्वीर पोस्ट करने क बजाए खुद की न्यूड तस्वीर साइट पर अपलोड कर दी। लड़की की यह तस्वीर अब वायरल हो गई है।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, जेसिका ओ ब्रायन नामक युवती अपना घर बदल रही थी। इस वजह से उसने घर पर रखे सफेद रंग के सोफे को पुराना सामान बेचने वाली साइट पर डालने का फैसला किया।

वेबसाइट पर सोफे की फोटो डालने के बजाए 25 वर्षीय जेसिका ने खुद की ही न्यूड तस्वीर पोस्ट कर दी। हालांकि, कुछ समय बाद साइट ने जेसिका की यह तस्वीर हटा ली लेकिन तब तक यह इंटरनेट पर वायरल हो चुकी थी।

स्थानीय मीडिया से बात करते हुए जेसिका ने बताया कि रात में उसने शराब पी ली थी और इस वजह से यह गलती हो गई। उसने कहा, 'रात को दोस्तों के साथ काफी शराब पी ली। यही वजह है कि मैंने खुद की न्यूड फोटो अपलोड कर दी।'

जेसिका का कहना है कि वह अपने सोफे का विज्ञापन मोबाइल के जरिए से दे रही थी और मोबाइल में उसकी कुछ न्यूड तस्वीरें भी थीं। जेसिका को जब खुद की गलती का अहसास हुआ तो उसने सोशल साइट पर एक पोस्ट लिखी।

उसने लिखा कि यह गलती एक स्कूली बच्चे की तरह है। हालांकि, उसके कुछ दोस्तों ने शुरुआत में बताया कि जेसिका से दुश्मनी रखने वाले कुछ लोगों ने उसकी तस्वीर से छेड़छाड़ की है।

पढ़ेंः शर्मनाक, यहां मां-बाप ही करते है बेटी के जिस्म का सौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.