Move to Jagran APP

अमेरिका: 11 साल के लड़के ने 8 साल की लड़की को गोली मारी, मौत

अमेरिका के टेनेसी राज्य में एक दर्दनाक घटना सामने आई। बच्चों के आपसी लड़ाई में 11 साल के लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली 8 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2015 02:48 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2015 03:15 PM (IST)
अमेरिका: 11 साल के लड़के ने 8 साल की लड़की को गोली मारी, मौत

शिकागो । अमेरिका के टेनेसी राज्य में एक दर्दनाक घटना सामने आई। बच्चों के आपसी लड़ाई में 11 साल के लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली 8 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत लड़की की मां ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए ये बताया।

loksabha election banner

लताशा डायर ने बताया कि "उनकी बेटी जब घर के बाहर खेल रही थी, उसी वक्त लड़के ने आकर उससे पिल्ले(कुत्ते का बच्चा) को दिखाने के लिए कहा कहा लेकिन उसकी बेटी ने दिखाने से मना कर दिया"। कुछ देर बाद उस लड़के ने लड़की के सीने में गोली मार दी।

लताशा ने रविवार को टीवी स्टेशन की वेबसाइट पर पोस्ट एक वीडियो में वेट 6 न्यूज को बताया, जब हम वाइट पाइन गए तो वह बच्चा मैकायला को परेशान कर रहा था। उन्होंने कहा, वह उसका मजाक बनाता था, उसे विचित्र नामों से बुलाता था, उसके साथ खराब व्यवहार करता था। मुझे इस बात की शिकायत के लिए प्रिंसीपल के पास जाना पड़ा और कुछ समय के लिए उसने ऐसा करना बंद कर दिया लेकिन कल अचानक उसने बच्ची को गोली मार दी।

टेनसी स्थित व्हाइट पाइन में अपने अस्थायी घर के बाहर स्थानीय टीवी स्टेशन से बात करते हुए डायर भावुक हो उठीं। उन्होंने कहा, मैं उसे वापस अपनी बाहों में लेना चाहती हूं। यह सही नहीं है। हर रात अपने बच्चों को गले लगाएं और उन्हें चूमें क्योंकि यह बिल्कुल निश्चित नहीं है कि आप अगले दिन एकसाथ ही होंगे।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि बच्चे ने अपना सबक सीख लिया होगा क्योंकि उसने मेरी बच्ची की जान ले ली है और अब मैं उसे कभी वापस हासिल नहीं कर सकती।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक बच्चे पर फर्स्ट डिग्री मर्डर का चार्ज लगाया गया है। मामले की अगली सुनवाई तक लड़के को बाल सुधार गृह भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.